इन चार भारतीयों ने PUBG खेलकर जीते 41 लाख रुपए, अब मिलेगा 17 करोड़ रुपए कमाने का मौका

0
133

भारत देश में PUBG गेम का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं दूसरी ओर पेरेंट्स इस गेम से परेशान भी है. क्योंकि उनका बच्चा दिनभर इस गेम में ही लगा हुआ ही रहता है. बता दें कि, इस गेम के चलते भारत में कई हादसे सामने आएं हैं. किसी की जान गई तो किसी की तबीयत ख़राब हुई. सिर्फ इतन ही नहीं, इस गेम की वजह कई शादियां भी टूट चुकी हैं. लेकिन इसी गेम को लेकर चार भारतीयों ने ऐसा काम कर दिया है जिस वजह से उनकी पुरे देश में तारीफ की जा रही है.

दरअसल, हाल ही में PUBG का टूर्नामेंट हुआ था. जिसमे चार भारतीयों की टीम ने 41 लाख रुपए जीत लिए. बता दें कि PUBG हार साल अपना एक टूर्नामेंट निकलता है जिसका नाम PUBG Mobile club Open है. चार भारतियों ने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया. इस गेम को जीतने के लिए उनको 60 हजार यूएस डॉलर का ईनाम दिया गया है. यही नहीं अब वो बर्लिन में होने वाले ग्लोबल फाइनल में हिस्सा लेने जा रहे हैं.

ये चार भारतीय बर्लिन में भारत की ओर से टूर्नामेंट खेलेंगे. वे सब PMCO Global Finals में हिस्सा लेंगे. हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस फिनाले में जो भी टीम जीतेगी उसको 17.48 करोड़ का इनाम दिया जाएगा. PUBG Mobile Club Open-PMCO का फाइनल 14 और 15 जून को हुआ था. जहां एक तरफ दुनिया भारत-पाकिस्तान मुकाबला देख रही थी तो वहीं टीम सोल ने 15 टीमों को हराकर जीत हासिल की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here