आजतक रिलीज नहीं हो पाई शाहिद कपूर की ये 4 फिल्में, यह थी वजह

0
64
shahid

मुंबई : शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म ने मात्र 2 हफ्ते में 200 करोड़ की कमाई की हैं। यह फिल्म साल 2019 की सबसे तेज 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहिद की कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो आज तक रिलीज नहीं हो पाई। जानते हैं शाहिद की ऐसी 4 फिल्मो के बारे में।

हीर रांझा

साल 2010 में साबिर खान एक फिल्म बना रहे थे। फिल्म का नाम ‘हीर रांझा’ रखा गया था। फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर लीड रोल में थे। इस बात का खुलासा साबिर ने खुद इंटरव्यू में किया था। इंटरव्यू में उन्होंने शाहिद और दीपिका का जिक्र किया था लेकिन उसके बाद इस फिल्म की कोई जानकारी सामने नहीं आई।

यंहा के हम सिकंदर

‘यंहा के हम सिकंदर’ फिल्म में शाहिद कपूर के साथ जॉन अब्राहम को लिया गया था। इस फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे थे। बाद में इस फिल्म को यह कहकर बनाने से इंकार कर दिया था कि खेल से संबंधित फिल्मो को लेकर लोंगो की दिलचस्पी कम हो गई हैं।

एके वर्सेज डीके

एक बार शाहिद ने फिल्म ‘एके वर्सेज डीके’ के बारे में जानकारी दी थी। जानकारी में उन्होंने बताया कि मूवी में उन्हें विक्रमादित्य मोटवानी ने कास्ट किया था। अनुराग कश्यप फिल्म में विलेन का रोल करने वाले थे। हालांकि बाद में यह ठंडे बस्ते में चली गई।

कहीं तो मिलेगी

फिल्म ‘कहीं तो मिलेगी’ को बॉबी खान डायरेक्ट कर रहे थे। फिल्म के लिए शाहिद व दो नए कलाकारों को कास्ट किया गया था। लेकिन बाद में फिल्म पर काम को रोक दिया गया था और फिर कोई काम नहीं किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here