OMG! बॉलीवुड की ये अभिनेत्रिया नहीं पहनती है अंडरवियर.. | OMG! This Bollywood Actresses not wear ‘Underwear’

0
121
Bollywood Actress Underwear

अभी तक आपने कई सारी अभिनेत्रियों(actress) की खूबसूरती के बारें में सुना होगा या कई बार उन्हें किसी कारण सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर वायरल होते हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी अभिनेत्री को बिना अंडरवियर(Underwear) पहने देखा है या इसके बारे में पहले कभी सुना होगा अगर नहीं तो, चौकाने वाली इस खबर को ध्यान से पढिएगा। दरअसल, इस खबर में हम आपको बताएँगे कि खुबसूरत नजर आने वाली बॉलीवुड(Bollywood) की कई अभिनेत्रियां नहीं पहनती है अंडरवियर…]

Read More : बॉलीवुड में मधुबाला से ज्यादा सुंदर अभिनेत्री कोई नहीं आई

1 – कंगना रनौत
इन दिनों बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना(KanganaRanaut) तो फिल्में भी अपनी मर्ज़ी से करती हैं। कंगना को कोई गुरेज नहीं कि वो क्या पहनकर पब्लिक में निकलती हैं। चौकाने वाली बात तो जब सामने आई जब कंगना को एक फंक्शन के दौरान बिना पैंटी के देखा गया।

2 – आलिया भट्ट
बॉलीवुड की दुनिया में धूम मचा रही आलिया भट्ट(AliaBhatt) को छोटे कपड़े पहनना बहुत अच्छा लगता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें कपड़े के अंदर अंडरवियर पहनना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता। कई पब्लिक फंक्शन में आलिया को बिना अंडरवियर के ही देखा जा चुका है, जिनके कई सारे फोटोज इस दौरान वायरल हो चुके है।

Read More : बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री जयाप्रदा के पास बस इतनी ही संपत्ति है

3 – सुष्मिता सेन
इन दोनों के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुषमा(SushmaSen) को भी कई अवॉर्ड फंक्शन में बिना अंडरवियर के देखा गया है।

4 – तनिशा मुखर्जी
बॉलीवुड इंडस्ट्री में तनिषा(Tanisha) भले ही फिल्मों में कुछ न कर पाई हों, लेकिन मौक़े दर मौक़े ये अपना जलवा दिखाने में पीछे नहीं रहती और इसी के चलते उन्हें कई बार बिना अंडरवियर के देखा गया है।

Read More : …तो इस कारण विवादों में घिरी सलमान की ‘दबंग’-3, चौंक जाएंगे आप

5 – गौहर ख़ान
आपको बता दे कि बिग बॉस(BigBoss) फेम गौहर ख़ान अपने बुरे आउटफिट सेंस के लिए एक फंक्शन में फैन्स के हाथ थप्पड़ भी खा चुकी हैं, लेकिन गौहर को इससे फर्क नहीं पड़ता। एक रैंप वॉक के दौरान गौहर को बिना पैंटी के देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here