Breaking News

ये हैं पुरुष के महिला को मुख मैथुन करने के सही तरीके | These are the correct ways of oral sex

Posted on: 07 Apr 2019 17:24 by Surbhi Bhawsar
ये हैं पुरुष के महिला को मुख मैथुन करने के सही तरीके | These are the correct ways of oral sex

मुख मैथुन के बारे में बहुत लोगों के जेहन में ढेर सारे सवाल होते हैं। मसलन क्या ऐसा करना सही होगा या फिर ऐसा करने से आपके स्वास्थ पर कोई बुरा असर तो नहीं पड़ेगा। लेकिन आपको बता दें काम शास्त्र में भी मुख मैथुन का विधिवत वर्णन। शास्त्र के अनुसार सेक्स के दौरान ऐसी स्थिती जिससे आपको ज्यादा उत्तेजना और बेहतरीन संतुष्टी प्राप्त हो उससे बेहतर तरीका और कोई नहीं हो सकता है।

जहां, तक महिलाओं की बात है तो, महिलाओं को मुख मैथुन बहुत ही पसंद होता है। ऐसा कई बार होता है कि महिलायें अपने साथी से खुलकर इस बारे में बता नहीं पाती है। लेकिन ऐसा कत्तई नहीं है कि वो इसे पसंद नहीं करती है। जी हां, अपने साथ के मनोभावों को जानना सबसे पहला काम होता है। यदि आपका साथी मुख मैथुन की इच्छा रखता है तो आप ऐसा करने में देर न करें और पूरे प्लेजर के साथ सेक्स लाईफ का आनंद उठायें।

must read: कई दिनों तक सेक्स ना करना महिलाओं के लिए हो सकता है नुकसानदायक | Can not be sexually harmful for many days for women

जब आप अपने महिला साथी के योनि को अपनी जीभ और होठों से सहलाकर उत्तेजित करते हैं तो उसे मुख मैथुन करना कहते हैं। ऐसा करने से महिला बहुत ज्यादा यौन उत्तेजना महसूस करती है और वे चरम आनंद (आर्गैज़्म) महसूस कर सकती हैं।

लगभग सभी महिलायें मुख मैथुन पसंद करती हैं, जिसमें गुप्तांग शामिल होता है। वे उसे उतना ही रोमान्टिक अनुभव करती हैं जितना पुरुष उन्हे ‘प्यार’ करता है। महिला के गुप्तांगों को सही तरीके से चूमने, चाटने, चूसने से सहवास के दौरान तेल नहीं लगाना पड़ता है एवं ये आनंद दूसरे आनंद का रूप ले लेता है। हालांकि ज्यादातर भारतीय इसे अच्छा नहीं मानते लेकिन अब युवाओं में यह संस्कृति धीरे-धीरे स्वीकार्य होती जा रही है।

must read: OMG! ये सिंगर दिन में 9 बार करती है सेक्स | This singer does 9 times a day sex

कुछ महिलाएं पुरुषों द्वारा किये गए इस कृत्य को बहुत ही अंतरंग आत्मीय नजरिये से लेती हैं इसलिए पूर्ण ‘प्यार’ के दौरान इसका काफी महत्व माना जाता है। वहीं कुछ की सोच होती है कि उनके गुप्तांग गंदगी से भरे होते हैं इसलिए चाटने चूसने को घृणित मानती हैं। इस कृत्य के बारे में वे कल्पना नहीं करती हैं। ज्यादा हुआ तो वे चूमने की सहमति देती हैं।

अंततः इनमें से कुछ महिलाएं अपनी इस सोच को बदलने के लिए राजी हो जाती हैं, जब एक बार वे भगशिश्न (योनी का अंदरूनी सिरा) या किसी अन्य द्वारा उत्तेजना को प्राप्त होती हैं। इसके लिये आदमी को जेन्टल लेकिन सामान्य तरीके से पहले उसके भग क्षेत्र को चूमना चाहिए फिर उसके भग शिश्न को।

must read: अगर जल्दी होना चाहती है आप प्रेग्नेंट, तो अपनाएं ये सेक्स पोजीशन | If you want to pregnant, then adopt these sex positions

यहां महज रिझाने पर ही ध्यान न देकर कुछ सावधानी भी बरतना चाहिए। उनमें आपकी दाढ़ी करीने से सेट हो या फिर दाढ़ी बनी हो- फिर अपनी जीभ को उतनी ही अनुमति दे जितना आपका पार्टनर उत्तेजना के लिये सहमति दे रहा हो। इस तरीके से धीरे-धीरे आप उसकी ना को तीव्र उत्तेजना रूपी हां में बदल कर आनंद पाने के लिए राजी कर लेंगे जो उसे प्रबल आवेग देगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com