दूरदर्शन के विज्ञापनों में कभी ऐसे दिखते थे ये एक्टर्स, अब पहचानना भी हुआ मुश्किल

0
41
7

मुंबई : आज के वक्त में सभी लोंगो के पास मनोरंजन के कई साधन उपलब्ध हैं। वेब सीरीज से लेकर टीवी चैनल्स की वजह से एंटरटेनमेंट किसी एक जगह नहीं थमा है। लेकिन एक वक्त था जब दूरदर्शन ही मनोरंजन का दूसरा नाम था। उस वक्त न सिर्फ टीवी शोज बल्कि विज्ञापनों को भी हर कोई बड़े चाव से देखता था। उस वक्त के विज्ञापन दिल पर छाए हुए थे। ऐसे में एक नजर डालते हैं उस वक्त के कुछ चुनिंदा विज्ञापनों और उसके साथ ही सेलेब्स के लुक्स पर……

सलमान खान और सुष्मिता सेन
कोल्ड ड्रिंक ‘थम्स अप’ के लिए सुष्मिता सेन और सलमान खान एक साथ नजर आए थे। विज्ञापन में सलमान और सुष्मिता की मस्ती साफ देखी जा सकती है। चूंकि ये विज्ञापन 80-90’s के हैं ऐसे में दोनों सेलेब्स के लुक्स में भी आज के मुताबिक काफी अंतर हो गया है। हालांकि दूसरे शब्दों में कहा जाए तो आज सलमान खान और सुष्मिता सेन दोनों ही पहले से भी ज्यादा जवान और फिट नजर आते हैं।

अक्षय कुमार
बॉलीवुड में सबसे डिसीप्लीन्ड एक्टर कहे जाने वाले अक्षय कुमार भी उस वक्त विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं। बता दें कि अक्षय कुमार ने हीरो साइकिल के लिए विज्ञापन किया था। उस वक्त भी अक्षय का जोश और हटकर अंदाज दिखाई दिया था। हीरो साइकिल के विज्ञापन में अक्षय आतंकवादियों के ठिकाने को खत्म करते नजर आ रहे थे।

बोमन ईरानी
अलग – अलग किरदारों से अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके बोमन ईरानी का लुक भी पहले से काफी बदल गया है। उस वक्त बोमन ने पेट्रोलियम कंजर्वेशन रिसर्च एसोसिएशन के लिए विज्ञापन किया था।

सोनाली बेंद्रे
निरमा के विज्ञापन में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकीं सोनाली बेंद्रे आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले ही सोनाली ने सभी को कैंसर के बारे में जानकारी दी थी। हालांकि उन्होंने बीमारी के सामने हार नहीं मानी और कैंसर से जंग जीती।

गोविंदा
बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर वन’ कहे जाने वाले गोविंदा का व्हील का विज्ञापन भी काफी यादगार रहा है। एक्सप्रेशन किंग कहे जाने वाले गोविंदा ने विज्ञापन में भी एक्टिंग में दमदार जलवा दिखाया। वहीं हाल फिलहाल की बात करें तो गोविंदा इंडस्ट्री से गायब से हो चुके हैं। लेकिन आज भी उनका जोश पहले जैसा ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here