इन एक्टर्स ने अक्षय कुमार को किया ट्रोल, वीडियो शेयर कर कह दी ये चौंका देने वाली बात

अक्षय कुमार अक्सर अपनी फिटनेस और स्टंट्स को लेकर चर्चा में बने रहते है और हमेशा अक्षय की तारीफ़ ही होती है लेकिन फिलहाल अक्षय के साथ जो हुआ है वो काफी चौकाने वाला है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

0
57
akshay kumar

अक्षय कुमार अक्सर अपनी फिटनेस और स्टंट्स को लेकर चर्चा में बने रहते है और हमेशा अक्षय की तारीफ़ ही होती है। लेकिन फिलहाल अक्षय के साथ जो हुआ है वो काफी चौकाने वाला है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार को टाइम का पंचुअल माना जाता है वो सुबह 4 बजे उठ जाते है। लेकिन अक्षय के साथ इस बार कुछ ऐसा हुआ की उनकी जमकर खिल्ली उड़ गई।

View this post on Instagram

Kahan hai @akshaykumar ??? #Housefull4

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

अक्षय की खिल्ली उनकी मूवी हाउसफुल 4 के कोस्टार्स रितेश देशमुख और बॉबी देओल ने उड़ाई है। अक्षय को हाउसफुल 4 की टीम के साथ कपिल शर्मा शो पर पहुंचना था और अक्षय ने 7.30 बजे का टाइम दिया था लेकिन वो टाइम पर नहीं पहुंच पाए। इसी को लेकर अक्षय के कोस्टार रितेश और बॉबी नक्शे कजमकर मजाक अन्य है और एक्वीडो हरे किया है जिसमे दोनों अक्षय की हसी उड़ाते हुए नज़र आ रहे है।

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1184276506643554304

इस वीडियो में रितेश देशमुख कह रहे हैं, हम लोग ‘कपिल शर्मा शो’ के लिए आए हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि बॉबी और मैं यहां सबसे पहले आए हैं और जिस आदमी ने सबसे पहले सुबह 7.30 बजे की शूट रखी है जो हमेशा पंक्चुअल है। जहां भी इंटरव्यू दिए हैं, हर किसी ने प्यार से बोला है कि अक्षय कुमार सबसे ज्यादा पंक्चुअल है।

इस पर बॉबी देओल कहते हैं, ये सब झूठ है, ये सारी अफवाहें हैं, ये झूठ है, झूठा है अक्षय कुमार। कुत्ते- कमीने कित्थे है तू…कहां है तू…जल्दी आजा। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इनके इस फनी वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं। बता दें, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी अक्षय कुमार को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने सुबह के शूट को लेकर अपना दुख बयां किया है।
ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे अक्षय की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here