बॉलीवुड की दुनिया सामान्य जीवन से बहुत अलग होती है। पर्दे पर काम करते हुए कुछ एक्टर्स अपने आप को असल ज़िन्दगी का हीरो समझने लगते है। ऐसे में ही उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे उनकी निजी ज़िन्दगी बर्बाद होने पर आ जाती है। इतना ही नहीं प्रोफेशनल लाइफ को भी प्रभावित करती है। बॉलीवुड में हर वक़्त कई तरह के विवाद और घोटालों की कहानियां सुनने को मिलती है। बॉलीवुड के ये तीन सितारें हैं जिन्होंने अपनी नौकरानियों से शारीरिक संबंध बनाए है।

Also Read – Varun Dhawan को था इस लड़की पर क्रश, पहली मुलाकात पर पड़ी थी मां से डांट

ओम पुरी-

ओम पुरी अब इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन वह फिल्मों और अपनी जिंदगी से जुड़ी कहानियों में हमारे बीच हमेशा जिंदा रहेंगे। सीनियर एक्टर ओम पुरी ने भी एक नौकरानी के साथ संबंध बनाए थे। इस बात का खुलासा खुद उनकी पत्नी ने किया है। ओम पुरी की पत्नी नंदिता पुरी ने अपनी किताब अनलाइकली हीरो: ओम पुरी में लिखा है कि ओम पुरी और उनकी नौकरानी के बीच शारीरिक संबंध थे। उस किताब में लिखा है कि ओम पुरी उस वक्त महज 14 साल के थे और अपने मामा के घर रहते थे। वहां 55 साल की नौकरानी काम किया करती थी, जो उनका बहुत ख्याल रखती थी। ओम पुरी को उनसे प्यार हो गया था। एक दिन अचानक मामा के घर की लाइट चली गई और नौकरानी ने मौके का फायदा उठाकर ओम पूरी को पकड़ लिया था। उस दिन ओम पुरी ने पहली बार शारीरिक संबंध बनाए थे। किताब में यह भी लिखा है कि अभिनेता हमेशा अपने से बड़ी उम्र की लड़कियों की तरफ आकर्षित होते थे।

आदित्य पंचोली-

आदित्य पंचोली का विवादों से काफी गहरा नाता रहा है। उन पर नौकरानी से संबंध रखने का भी आरोप लगाया गया था। इस बात का खुलासा उनके साथ काफी समय तक लिव-इन में रहीं एक्ट्रेस पूजा बेदी ने किया था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आदित्य ने उनके घर में काम करने वाली 15 साल की नौकरानी के साथ संबंध बनाए थे। हालांकि यह रेप नहीं था क्योंकि सबकुछ नौकरानी की मर्जी से हुआ था। क्यूंकि लड़की नाबालिग थी इसलिए इसे रेप ही कहा जाएगा। जब एक्ट्रेस को इस बात का पता चला था तो उन्होंने आदित्य के साथ रिश्ता खत्म कर दिया था।

Also Read – Sara Ali Khan ने कैमरे के सामने दिखाई हॉट अदाएं, हाई थाई स्लिट ड्रेस में ढाया कहर

शाइनी आहूजा-

शाइनी आहूजा बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जब उनका करियर ऊंचाइयों पर था और एक स्कैंडल ने उन्हें बर्बाद कर दिया था। साल 2009 में शाइनी आहूजा पर 18 साल की केयर टेकर से रेप का आरोप लगा था। गैंगस्टर फेम शाइनी आहूजा का करियर उस समय सफलता के कदम छू रहा था। लेकिन इस विवाद ने सब कुछ बर्बाद कर दिया था। शाइनी आहूजा को भी रेप के आरोप में जेल में रहना चाहिए था लेकिन शाइनी ने बताया था कि उसने रेप नहीं किया था बल्कि नौकरानी की मर्जी से शारीरिक संबंध बनाए थे। यह दोनों की मर्ज़ी से हुआ था। लेकिन जेल से बाहर आने के बाद उनका करियर बर्बाद हो गया था।