बिना मेकअप के इतनी गोरी है बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस

भारत में गोर काले का भेदभाव तो आप सभी ने देखा होगा लेकिन आज के इस युग में मेकअप अपना अलग ही कमाल दिखता है। मेकअप से बूढ़े लोग भी जवां नजर आते हैं। अगर बात की जाए बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो यहां सभी एक्टर और एक्ट्रेस को भरपूर मेकअप किया जाता है जिससे वह अच्छे और गोरे नजर आए।

0
actress

भारत में गोर काले का भेदभाव तो आप सभी ने देखा होगा लेकिन आज के इस युग में मेकअप अपना अलग ही कमाल दिखता है। मेकअप से बूढ़े लोग भी जवां नजर आते हैं। अगर बात की जाए बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो यहां सभी एक्टर और एक्ट्रेस को भरपूर मेकअप किया जाता है जिससे वह अच्छे और गोरे नजर आए। लेकिन आज हम उन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना मेकअप के भी बेहद गोरी और सुन्दर नजर आती है। तो चलिए जानते है उनके बारे में।

ये एक्ट्रेस है सबसे गोरी –

अनुष्का शर्मा – बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा को तो सभी जानते होंगे। लेकिन क्या आप उनकी ख़बसूरती के बारे में जानते है नहीं न तो चलिए जानते है उनका राज़। बाकि एक्ट्रेस के मुकाबले इनका कलर सबसे ज्यादा गोरा है। अनुष्का का कलर टोन एक डैम दूध जैसा है।

katrina kaif

कैटरीना कैफ – बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ काफी खूबसूरत है। विदेश की होने के साथ साथ इन्होंने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की त्वचा काफी गोरी है।

kareena_kapoor_khan_and_saif_ali_khan
kareena_kapoor_khan_and_saif_ali_khan

करीना कपूर – करीना कपूर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है। इनका जन्म 21 सितंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। इनका रंग भी कागज की तरह सफेद तो है ही साथ ही यह दिखने में काफी खूबसूरत है, इनका बेटा तैमूर अली खान भी अपनी मां की तरह गोरा और खूबसूरत है।

tamana

तमन्ना भाटिया – साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनका जन्म 21 दिसंबर 1989 को मुंबई शहर में हुआ था, तमन्ना भाटिया भी दिखने में काफी ज्यादा गोरी हैं।

alia

आलिया भट्ट – अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर आलिया भट्ट ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है आपको बता दें कि आलिया भट्ट भी दिखने में काफी ज्यादा गोरी है।