Breaking News

इन 4 मरे हुए टीवी सितारों को अब भी जनता समझती है जिंदा

Posted on: 30 Oct 2018 19:47 by Lokandra sharma
इन 4 मरे हुए टीवी सितारों को अब भी जनता समझती है जिंदा

भारत के आम आदमी के जीवन में टीवी एक अभिन्न हिस्सा होता है। कई लोगों ऐसे भी होते हैं जो अगर टीवी न देखें तो उन्हें खाना हजम न हो। टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक और उनके किरदार से एक अलग हीब रिश्ता बन जाता है। मगर आपको जानकर हैरानी होगी की टीवी के कई पापुलर किरदार इस दुनिया से अलविदा कह गये हैं। लेकिन उनके बेहतरीन अभिनय की वजह से वह आज भी लोगों के दिलों में जीवित हैं। आज हम आपको ऐसे ही 4 अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं जो अब  दुनिया में नहीं रहे।

संजीत बेदी

धरावाहिक संजीवनी में बेहतरीन अदाकारी से सबके दिलों को जीत लेने वाले संजीत बेदी अब इस दुनिया में नहीं है। अपने टीवी सफ़र में उन्होंने 5 शो में काम किया है।

अबीर गोस्वामी

महज़ 37 वर्ष की उम्र में ही अबीर को मौत ने अपने आगोश में ले लिया। बता दें टीवी के लगभग 16 शो में इन्होने अपनी अदाकारी का लौहा मनवाया है। इसके साथ ही अबीर ने यहाँ में घर-घर खेली में लीड किरदार निभाया था।

प्रत्युषा बैनर्जी

टीवी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक प्रत्युषा ने बहुत छोटी उम्र में मौत को गले लगा लिया। मगर प्रत्युषा को चाहने वालों की संख्या काफी बड़ी है और वो उनके दिलों में आज भी जिंदा है।

कवी कुमार आज़ाद

सब टीवी पर आने वाले लोकप्रिय धरावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पसंदीदा किरदार डॉ हाथी यानी कवी कुमार आज़ाद भी दिल का दौरा पड़ने की वजह से हम सब को छोड़ कर चले गये। मगर उनका निभाया किरदार आज भी लोगों को गुदगुदाता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com