इन 4 मरे हुए टीवी सितारों को अब भी जनता समझती है जिंदा

0
51

भारत के आम आदमी के जीवन में टीवी एक अभिन्न हिस्सा होता है। कई लोगों ऐसे भी होते हैं जो अगर टीवी न देखें तो उन्हें खाना हजम न हो। टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक और उनके किरदार से एक अलग हीब रिश्ता बन जाता है। मगर आपको जानकर हैरानी होगी की टीवी के कई पापुलर किरदार इस दुनिया से अलविदा कह गये हैं। लेकिन उनके बेहतरीन अभिनय की वजह से वह आज भी लोगों के दिलों में जीवित हैं। आज हम आपको ऐसे ही 4 अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं जो अब  दुनिया में नहीं रहे।

संजीत बेदी

via

धरावाहिक संजीवनी में बेहतरीन अदाकारी से सबके दिलों को जीत लेने वाले संजीत बेदी अब इस दुनिया में नहीं है। अपने टीवी सफ़र में उन्होंने 5 शो में काम किया है।

अबीर गोस्वामी

via

महज़ 37 वर्ष की उम्र में ही अबीर को मौत ने अपने आगोश में ले लिया। बता दें टीवी के लगभग 16 शो में इन्होने अपनी अदाकारी का लौहा मनवाया है। इसके साथ ही अबीर ने यहाँ में घर-घर खेली में लीड किरदार निभाया था।

प्रत्युषा बैनर्जी

via

टीवी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक प्रत्युषा ने बहुत छोटी उम्र में मौत को गले लगा लिया। मगर प्रत्युषा को चाहने वालों की संख्या काफी बड़ी है और वो उनके दिलों में आज भी जिंदा है।

कवी कुमार आज़ाद

via

सब टीवी पर आने वाले लोकप्रिय धरावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पसंदीदा किरदार डॉ हाथी यानी कवी कुमार आज़ाद भी दिल का दौरा पड़ने की वजह से हम सब को छोड़ कर चले गये। मगर उनका निभाया किरदार आज भी लोगों को गुदगुदाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here