एडल्ट फिल्मो की ये 3 अभिनेत्रियां दिखने में है बेहद बोल्ड

0
337

आज हम आपको ऐसी 3 एडल्ट अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनका फिगर है बेहद बोल्ड। तो आइए बिना देर किये जानते हैं उन 3 एडल्ट अभिनेत्रियों के बारे में।

1. ईवा लोविया

via

 

ईवा लोविया अमेरिकन एडल्ट फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है। साल 2013 में ईवा लोविया ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। ईवा लोविया का पूरा नाम है ‘ईवा मिया लोविया पड़िला’ है। ईवा लोविया की बेस्ट फिल्मों के नाम है, किल बिल पैरोडी और स्टार वॉर्स अंडरवर्ल्ड पैरोडी।

2. मारिया ओज़वा

via

 

मारिया ओज़वा बोल्ड फिगर वाली एडल्ट अभिनेत्रियों में से एक है। मारिया ओज़वा अबतक अपने करियर में 100 से भी ज़्यादा एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी है। 19 साल की उम्र से ही मारिया ओज़वा एडल्ट इंडस्ट्री में काम कर रही है। साल 2010 में एडल्ट इंडस्ट्री को अलविदा कहकर मारिया ओज़वा जापान की अभिनेत्री बन गई है।

3. रोमी रेन

via

 

रोमी रेन एक बेहद बोल्ड और परफेक्ट फिगर वाली एडल्ट अभिनेत्री है। 5 फीट 6 इंच लम्बी रोमी रेन अबतक 155 से भी ज़्यादा एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी है। रोमी रेन की बेस्ट फिल्मों के नाम है- क्वीन ऑफ थ्रोन्स पैरोडी, जस्टिस लीग: एन एक्सेल ब्राउन पैरोडी और डेडली रेन है। रोमी रेन का जन्म 12 जनवरी 1988 को बोस्टन में हुआ था। सोशल मीडिया पर इनके लाखो चाहने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here