इंदौर नगर निगम सदन में मेयर पुष्यमित्र भार्गव का पहला संबोधन दिया। इस दौरन विपक्ष के पार्षदों को एक जुट होने का संदेश दिया। निगम सरकार में 50 फीसदी महिलाएं जीत कर आई उनकों बधाई दी। आगे उन्होंने कहा कि अब निगम सरकार में न पक्ष होगा न विपक्ष होगा केवल शहर के विकाश के लिए सहयोगी पक्ष होगा।

महिलाओं और विपक्षी पार्षदों को ये संदेश दिया

पुष्यमित्र ने शहर की कमान हाथ में थामने के बाद उन्होंने नगर निगम सदन में पहला भाषण देते हुए सभी विपक्षी दल के पार्षदों को कहा कि “सदन मे न पक्ष होगा न विपक्ष होगा केवल शहर के विकास के लिए सहयोगी पक्ष होगा।” संविधान के नियमों का पालन करके काम किया जाएगा। जितनी भी महिलाएं नगर चुनाव जीतकर आई है। अब उनके पास दो जिम्मेदारी आ गई है। पहली घर को संभालना और अब नगर को संभालना। इससे मैं उनकों बहुत-बहुत बधाई देता हुं।

Also Read : इंदौर : एटीएम में लूट की वारदात को अंजाम देने वाली गैंग क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ी, आरोपियों पर दर्ज है पहले से कई प्रकरण

गौरतलब है कि, भार्गव ने मेयर का पद संभालने के बाद से ही निगम के काम में व्यस्थ हो गए थे। हाल के समय में बारिश का दौर चल रहा हैं। इससे शहर के कई इलाकों में सड़के नदी-नालों में तबदील हो रहें हैं। इससे नगर वासियों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं। ऐसे में पुष्यमित्र ने शहर की कमान हाथ में लेते ही सभी अधिकारियों को सतर्क कर दिया है कि जिस इलाके में लोेगोें को ज्यादा परेशानी हो रहीं है उसका तुरंत निपटान करें। उन्होंने पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर लोगों को यातायात नियम पालन करने के लिए फूल देकर जागरूक अभियान चलाया था।