सगे साडू से था पैसों को लेकर विवाद, बात इतनी बढ़ी के परिवार समेत दे दी जान

0
13

नई दिल्ली। पैसों की लेन-देन के चलते गाजियाबाद में एक युवक ने पत्नी और महिला मित्र के साथ 8वीं मंजील से कुद कर जान दे दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार युवक ने पहले अपने दो बच्चों की चाकू से गोद कर कर हत्या कर दी, जिसके बाद पत्नी और महिला मित्र के साथ अपार्टमेंट से छलांग लगा दी। पुलिस के मुताबिक युवक के फ्लैट से सुसाइड नोट के साथ 500-500 के नोट और बाउंस चैक भी मिले है।

पुलिस अधिकारी ने बताया था कि घटना करीब 5 बजे की है, उन्हें सूचना मिलते ही वे घटनास्थल गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम के वैभव खंड में कृष्णा अपरा सोसाइटी पर पहुंचे, जहां एक युवक दो महिलाओं के साथ कुदा था, जिसमें युवक और महिला की मौत हो चुकी थी जबकी एक महिला घायल थी जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान महिला ने भी दम तोड़ दिया।

जांच में पाया गया कि मृतक ने अपार्टमेंट के 8वीं मंजील पर अपने ही फ्लैट से कूद कर जान दी, इसके अलावा छलांग लगाने से पहले अपने दो बच्चों की भी हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार मृतक युवक गुलशन का जींस का कारोबार था और कई दिनों से वह पैसों की तंगी से भी परेशान था।

पुलिस ने बताया कि गुलशन के फ्लैट की दीवार पर एक सुसाइड नोट लिखा जिसमें राकेश वर्मा को तीनों की मौत का जिम्मेदार बताया गया है जिसकी पहचान गुलशन के सगे साढू के रूप में हुई है। सुसाइड नोट के साथ ही शवों के क्रिया कर्म के लिए 500-500 के नोट भी दीवार पर चिपकाकर छोड़े गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुलशन और राकेश के बीच पैसों के लेन-देन का विवाद था, जिसके चलते गुलशन की आर्थिक हालत बहुत ही खस्ता थी, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here