Breaking News

आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता-देवेंद्र फडणवीस | There is ‘No Religion of Terrorism’ – Devendra Fadnavis

Posted on: 06 May 2019 20:42 by Mohit Devkar
आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता-देवेंद्र फडणवीस | There is ‘No Religion of Terrorism’ – Devendra Fadnavis

सोमवार को इंदौर में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि,कांग्रेस में प्रदेश की सरकार बनना एक्सिडेंटल है. उन्होंने आगे कहा की लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत मिलेगा. हिन्दू आतंकवाद बिल्कुल गलत है. आतंकवादी का कोई धर्म नहीं होता.

इंदौर के मराठी वोटरों के सवाल पर उन्होंने कहा कि, देश मे जो चुनाव हो रहा है उसमें कोई भी जात, धर्म पर वोट नहीं मांग रहे मोदीजी के विकास कार्यो को लेकर वोट मांग रहे हैं. ताई के आशीर्वाद से हम प्रचंड बहुमत से चुनाव जीत रहे हैं. देश मे जात पात पर चुनाव नहीं हो रहा है, मोदी और विकास पर चुनाव लड़ा जा रहा, ताई बीजेपी का गौरव हैं उन्हीं के आशीर्वाद से इंदौर सीट जीतेगी बीजेपी.

पीएम के राजीव गांधी पर दिए बयान को फणनवीस ने बताया सही,कहा राजीव गांघी को बीजेपी शहीद मानती है लेकिन बोफोर्स कांड में हुआ भ्रष्टाचार भी सही है. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर भी उन्होंने बयान देते हुए कहा कि, साध्वी प्रज्ञा को हेमंत करकरे पर बयान पर बयान नहीं देना चाहिए था, उन्होंने आगे कहा कि हेमंत करकरे को शहीद बीजेपी ने भी माना था. प्रज्ञा ठाकुर का दिया गया बयान निजी था. जिसके चलते उन्होंने बाद में माफ़ी भी मांग ली थी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com