Breaking News

पिता और बेटी के बीच है ऐसा रिश्ता जो कर देगा आपको हैरान

Posted on: 01 Jun 2019 18:47 by rubi panchal
पिता और बेटी के बीच है ऐसा रिश्ता जो कर देगा आपको हैरान

क्या एक बाप कभी अपनी ही बेटी से शादी कर सकता है ? हो सकता है यह सवाल आपको अजीब लगे लेकिन यह सच है। जी हां अमेरिका में एक बाप ने अपनी ही बेटी से सिर्फ संबंध ही नहीं बनाए बल्कि उसके साथ शादी भी रचाई है। यह कहानी आपको हैरान कर देगी जिस पर यकिन करना मुश्किल है लेकिन ऐसा हुआ है।

अमेरिका के नेब्रास्का में ट्रैविस फील्डग्रोव नाम के 40 वर्षीय पिता ने अपनी 21 वर्ष की बेटी समांथा कर्शनर के साथ संबंध बनाने के साथ उससे शादी भी कर ली। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बेटी के जन्म के बाद से ही उसके माता-पिता अलग हो गए थे। 3 साल पहले ही बेटी के जिद करने पर उसकी मां ने उसके पिता के बारे में बताया था और मिलवाया भी था।

पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार पहली मुलाकात के करीब 3 साल बाद तक उनके बीच बाप-बेटी का ही रिश्ता था। जिसके बाद दोनों में रोमांटिक और सेक्शुअल रिलेशनशिप डेवलप हो गया था। जिसके बाद बीते साल 1 अक्टूबर को दोनों ने शादी कर ली। डीएनए टेस्ट से दोनों के संबंध की पुष्टि हुई है।

कई साल अपने पिता से अलग रहने के बाद बेटी ने सौतेली बहन को जलाने के लिए अपने पिता के साथ संबंध बनाया। सगे-संबंधी से यौन संबंध बनाने के आरोपों में दोनों को दोषी करार दिया गया। हॉल काउंटी डिस्ट्रिक्ट जज ने पिता फील्डग्रोव को 2 साल जेल की सजा सुनाई है और बेटी को बाद में सजा देने का फैसला सुनाया है। पिता को बेटी समांथा कर्शनर से कोई संपर्क नहीं करने को कहा गया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com