Breaking News

इस टीम से काफी है उम्मीदे, पिछली बार रही थी उपविजेता

Posted on: 30 Apr 2019 14:38 by Surbhi Bhawsar
इस टीम से काफी है उम्मीदे, पिछली बार रही थी उपविजेता

नई दिल्लीः आज हम बात करने जा रहे है न्यूज़ीलैण्ड की क्रिकेट टीम के बारे में। इस टीम से लोगों को काफी उम्मीदें है। पिछली बार उपविजेता रही न्यूज़ीलैण्ड ने अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा 2 अप्रैल को की थी। केन विलियम्सन को कप्तान और टॉम ब्लंडेल को विकेट-कीपर बनाया गया है।

कुछ इस प्रकार है टीम

रॉस टेलर, मार्टिन गुप्टिल, केन विलियम्सन(कप्तान), कोलिन डी ग्रैंडहोम, कोलिन मुनरो, जेम्स नीशाम, मिचेल सेंटनेर, टॉम लाथम, टॉम ब्लंडेल(विकेट-कीपर), हेनरी निकोलस, ईश सोढ़ी, मैट हेनरी, लौकी फर्गुसन, ट्रेंट बोल्ट और साउथी।

टीम की मजबूतियां

टीम के पास रॉस टेलर, कप्तान केन विलियम्सन और मार्टिन गुप्टिल जैसे अनुभवी बल्लेबाज भी है। मार्टिन गुप्टिल उन चुनिंदा बल्लेबाजों में शामिल है जिन्होंने एक दिवसीय अंतर-राष्ट्रीय मैच में दोहरा शतक मारा है। भारतीय मूल के ईश सोढ़ी और मिचेल सेंटनेर की गेंदबाजी ने भी काफी प्रभावित किया है। इसके आलावा न्यूज़ीलैण्ड की टीम में कोलिन डी ग्रैंडहोम, कोलिन मुनरो और जेम्स नीशाम जैसे शानदार आल-राउंडर्स भी शामिल है।

टीम की कमजोरियां

न्यूज़ीलैण्ड की टीम के लिए सबसे चिंताजनक बात है साउथी का ख़राब फॉर्म। टीम के प्रमुख गेंदबाज का आईपीएल में इतना ख़राब परफॉरमेंस टीम के लिए काफी चिंताजनक बना हुआ है। अगर विश्व कप में भी साउथी अपने इसी फॉर्म के साथ खेले तो फिर न्यूज़ीलैण्ड को काफी मुश्किलें झेलनी हो सकती है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com