1999 में आई सूर्यवंशम फिल्म तो आप लोगों को याद हो होगी क्योंकि यह फिल्म टीवी पर सेट मैक्स पर इतनी बार आ चुकी है कि आप इस फिल्म को नहीं भूल सकते है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने ठाकुर भानु प्रताप और हीरा का किरदार निभाया था यानि कि फिल्म में पिता और बेटे की भूमिका खुद ही ने निभाई थी लेकिन फिल्म में हीरा के बेटे का रोल जिस बाल कलाकार ने किया था वह उस समय महज 7 या 8 साल का होगा अब वह बाल कलाकार बड़ा हो चुका है और हम आपको बताते है कि वह अब कैसा दिखता है।

via

उस अभिनेता का नाम आनंद वर्धन है। आपको बता दे कि आनंद लगभग 5 साल की उम्र से ही अभिनय कर रहे है। आनंद ने 5 साल की उम्र में रामायणम फिल्म में वाल्मीकि और हनुमान का रोल किया था। आनंद ने कही तेलुगु फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया है। आनंद 20 से अधिक साउथ फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम कर चुके है।

via

आपको यह बता दे कि सूर्यवंशम फिल्म साउथ की फिल्म सूर्यवंशम का रीमेक थी और इस साउथ की फिल्म में भी आनंद ने बाल कलाकार के रूप में काम किया था उसके बाद जब बॉलीवुड में 1999 में जब सूर्यवंशम बनी तो वहीं बाल कलाकार वाला रोल आनंद को दिया गया और आनंद ने उसे बखूबी निभाया।

via

आनंद के पिता एक चार्टेड अकाउंटेंट है जबकि आंनद के दादाजी पी बी श्रीनिवास एक फेमस प्लेबैक सिंगर थे। आनंद फिल्मों में 2001 के बाद नजर नहीं आए है लेकिन उम्मीद है कि वह जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगे। वह साउथ की फिल्मों से फिल्मों में डेब्यू कर सकते है। बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की लेटेस्ट जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

LEAVE A REPLY