Breaking News

दुनिया का पहला रेस्टोरेंट जहां मिलता है मरे हुए इंसानों का मांस

Posted on: 30 Jun 2018 08:50 by Mohit Devkar
दुनिया का पहला रेस्टोरेंट जहां मिलता है मरे हुए इंसानों का मांस

इस दुनिया के अंदर ऐसी ऐसी अजीब चीजें होने लगती हैं कि हम सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि क्या सच में हम मनुष्यों के बीच में ही रह रहे हैं या फिर कहीं से हमारे आस पास मनुष्यों के भेष में दैत्य या आदमखोर घूम रहे हैं जो ऐसी ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हैं जो हमें सुनकर ही अजीब लगती हैं और सुनकर ही डर लगने लगता है लेकिन ये लोग ऐसा करने में एक पल को भी नहीं सकुचाते हैं.

Image result for The Resoto ototo no shoku ryohin

via

आप दुनिया की और जगहों की बातों और ऐसी घटनाओं को फ़िलहाल के लिए एक तरफ रखो और बात करते हैं अपने देश भारत की ही. यहाँ पर गाय के लिए कुछ लोग इंसानों को मारने पर आमादा हैं और कुछ समय से ऐसी घटनाएँ बहुत सामने भी आरही हैं जहाँ पर कुछ लोगों द्वारा संप्रदाय विशेष के लोगों को निशाना बनाकर गाय के नाम पर उनकी हत्या कर दी गयी लेकिन इन लोगों को इंसान की जान की कोई फ़िक्र नहीं न ही कोई एहमियत है बस गाय के नाम पर लगे हैं जान लेने.

Related image

via

ऐसा ही कुछ सनकी लोगों ने अभी एक नया काम शुरू किया है उनको उनकी सरकार इसे करने की बाकायदा इजाजत भी दे रही है. दरअसल हम बात कर रहे हैं जापान की. यहाँ के लोगों की हैवानियत इस कदर बढ़ गयी है कि ये अपने पड़ोसियों को तक खा लेते हैं. यहाँ की राजधानी टोक्यो में एक ऐसा रेस्टोरेंट खुला है जिसके बाए में जानकर पूरी दुनिया हैरान है. ये ऐसा रेस्टोरेंट हैं जहाँ कानूनी तौर पर लोगों को इंसानों का मांस परोसा जाता है.

Image result for The Resoto ototo no shoku ryohin

via

इस रेस्टोरेंट का नाम “The Resoto ototo no shoku ryohin” है जिसका अंग्रेजी में मतलब होता है “Edible Brother”. इस रेस्टोरेंट ने जापानियों की प्रवृति को ध्यान में रखकर उनके साथ साथ दुनिया भर के लोगों के लिए अपने दरवाजे खोले हैं. यहाँ लोगों को इंसानी मांस दिया जाता है जिसकी मेनू के हिसाब से 100 से लेकर 1000 यूरोस तक कीमत है. 1193 US डॉलर की सबसे मंहगी इंसानी मांस की डिस यहाँ पर मिलती है.

Image result for The Resoto ototo no shoku ryohin

via

बताया जा रहा है कि इंसानी मांस जो वहां परोसा जा रहा है वो खाने में सूअर के मांस सा लगता है और इसे मसालों के साथ कुछ ऐसे पकाया जाता है कि इसका टेस्ट समझ में नहीं आता कि ये मांस है किसका.  2014 में जापान में एक कानून लागूहुआ था जिसके तहत आप इंसानी मांस बेंच सकते हैं.

Image result for The Resoto ototo no shoku ryohin

via

अब आप सबके दिमाग में ये सवाल जरुर आरहा होगा कि चलो बिकता है तो ठीक लेकिन ये इंसानी मांस की पूर्ती कैसे करते हैं ? सवाल उठाना भी लाजिम है. दरअसल यहाँ जापान में लोग मरने से पहले ही अपनी बॉडी किसी पर्टिकुलर रेस्टोरेंट को लगभग 30 हजार यूरोस में बेंच देते हैं जिसे मरने के बाद उनके परिवार वालों को पैसे मिलते हैं और कोई अगर जवानी में ही किसी कारण से मर जाता है तो उसका मांस स्पेशल दिश के तौर पर परोसा जाता है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com