महिला ने WhatsApp पर शेयर की ऐसी तस्वीर, अगले दिन पुलिस ने दे दी दस्तक

0
93
whatsapp

आज लगभग पूरी दुनिया में सभी लोग व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं. आज इसी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक महिला ने ने जैसे ही अपना व्हाट्सएप स्टेटस मोबाइल पर डाला तो अगले ही दिन उसे पुलिस का समना करना पद गया. आइए जानते हैं की उस महिला के साथ ऐसा क्या हुआ.

सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक, कि द्वारका सेक्टर-23 की रहने वाली अहिल्या कुछ समय पहले एक एयरफोर्स के एक विंग कमांडर संजीव रंगपाल (47) के घर घरेलू संचालिका का काम करती थी. तभी उसने मौका पाकर विंग कमांडर की पत्नी लता रंगपाल के कपड़े और लाखों की कीमत के जेवरात चुरा लिए. कमांडर की पत्नी को अपनी नौकरानी पर शक तो हुआ था, लेकिन उसने इस मामले में पहले ही अपनी सफाई दे दी थी. कुछ दिन बाद ही विंग कमांडर का तबादला होने के बाद यह नौकरानी निश्चिंत हो गई.

इसके बाद नौकरानी ने कमांडर के घर से चुराए उनकी पत्नी के कपड़े और जेवरात पहनकर एक तस्वीर खिंचवाई और उसे अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर शेयर कर दिया. जब विंग कमांडर की पत्नी उसकी फोटो देखी तो वे हैरान रह गईं.

कमांडर की पत्नी ने कड़ा कदम उठाते हुए पुलिस को इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद अलगे ही दिन पुलिस ने नौकरानी के घर पर दस्तक दे दी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here