Breaking News

पति को जेल होने पर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम, जिसे देख सास भी हो गई हैरान

Posted on: 24 Jun 2018 06:26 by Mohit Devkar
पति को जेल होने पर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम, जिसे देख सास भी हो गई हैरान

अंबिकापुर से लगे ग्राम परसापाली निवासी 30 वर्षीय सुरेंद्र उरांव दो दिन पूर्व दरिमा थानांतर्गत अपने ससुराल ग्राम टपरकेला गया था. वहां उसका किसी बात को लेकर ससुराल वालों से विवाद हो गया. ससुराल वालों ने इसकी शिकायत दरिमा थाने में कर दी. रिपोर्ट के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया.

Image result for pati or patni, pati ko hui jail

via

पुलिस ने सुरेन्द्र को शुक्रवार को अदालत में पेश किया. अदालत के फैसले के बाद उसे जेल भेज दिया गया. दूसरी तरफ सुरेन्द्र कि पत्नी मंगली अपने ससुराल में ही थी. खबर के मुताबिक खाना खाने के बाद मंगली अपने बच्चे के साथ सीधे अपने कमरे में गई. देर रात को मंगली के बच्चे कि रोने के आवाज़ सुनकर मंगली कि सास उसके कमरे में गई.

Image result for बेटे को हो गई थी जेल, आधी रात को सास ने बहू के कमरे में झांका तो नजारा देख उड़ गए होश

via

कमरे के पास पहुचते ही मंगला कि सास ने दरवाज़ा खोलने के लिए मंगला को काफी आवाज़ लगाई लेकिन कमरे में से कोई भी जवाब नहीं आया. लेकिन कमरे कि खिड़की खुली थी, सास ने खिड़की नमे से कमरे में झांका तो उसे कुछ एसा देख लिए जिससे वह बेहद घबरा गई. उसने देखा कि बहु छत के सहारे रस्सी पर फांसी पे लटकी हुई है. यह नज़ारा देख सास चिल्लाने लगी तो घर के बाकि लोग भी वाहा आ पहुचे.

Image result for इसके बाद घर वालों ने दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से से उतारा

via

इसके बाद घर वालों ने दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से से उतारा और रात में ही मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस ने पंचनामा व पीएम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया। आशंका जताई जा रही है कि पति के जेल चले जाने के कारण महिला परेशान थी, इसी कारण उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com