गुरुपूर्णिमा के मौकेे पर तीन दिनी भक्ति मेला, बाॅलीवुड सितारे गाएंगे गाने

0
88
gurupurnima

इंदौर : 16 जुलाई को गुरु पूर्णिमा के पावन अवसर पर गुरु भक्ति महोत्सव आयोजित किया जा रहा हैं। यह आयोजन तीन दिनों तक चलेगा। आयोजन क्रमशः 14, 15, और 16 जुलाई को आयोजित किया जाएगा। गुरु भक्ति महोत्सव का आयोजन इंदौर के बाॅस्केटबाल स्टेडियम, 7,रेस कोर्स रोड़, न्यू पलासिया पर किया जाएगा।

तीन दिवसीय गुरु पूर्णिमा महोत्सव का आयोजन नगीनभाई कोठारी चेरिटेबल ट्रस्ट, हींमकारगिरी द्वारा आयोजित किया जा रहा हैं। इस आयोजन में चंद्रकला अमृत गुरुकृपा प्राप्ति महाविधान अंनत सिद्ध गुरुओं के आशीवार्द के साथ ही विश्वप्रसिद्ध बाॅलीवुड कलाकारों द्वारा गुरु भक्ति के संगीतमय तराने भी पेश किए जाएंगे। गुरु भक्ति महोत्सव में आने वाले सभी भक्तों को निःशुल्क गुरुकृपा प्राप्ति महायंत्र दिया जाएगा।

गुरु पूर्णिमा के पावन अवसर पर आपके गुरु की कृपा और आकाश मंडल में मौजूद सभी सिद्ध तत्वों का पूर्ण आशीर्वाद प्राप्त करने का यह सबसे सुनहरा अवसर हैं। 317 वर्षों बाद पूर्वीषाढ़ा नक्षत्र में चंद्र ग्रहण के महायोग पर चंद्रमा की सोलह कलाओं को आकर्षित कर उनकी पूर्ण शक्ति से हृदय शोधन विधान युक्त गुरुकुपा की प्राप्ति से सभी श्राद्धालुओं के जीवन में मंगल प्राप्ति होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here