Breaking News

चोर देश में हो या विदेश में, चौकीदार किसी को नहीं छोड़ेगा: मोदी

Posted on: 12 Jan 2019 15:54 by Surbhi Bhawsar
चोर देश में हो या विदेश में, चौकीदार किसी को नहीं छोड़ेगा: मोदी

भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि चोर देश में हो या विदेश में हो, चौकीदार किसी को छोड़ने वाला नहीं है। उन्होंने कहा चाहे जितनी भी गाली दो चौकीदार रुकने वाला नहीं है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए मोदी ने कहा कि यह राष्ट्रीय परिषद की पहली बैठक है जो अटलजी के बिना हो रही है। वो आज जहां से भी हमें देख रहे होंगे, उन्हें अपने बच्चों की इस ऊर्जा औ राष्ट्र के प्रति समर्पण को देखकर संतोष हो रहा होगा। कभी दो कमरों से चलने वाली पार्टी, दो सांसदों वाली पार्टी आज इस विशाल स्वरूप में अपना राष्ट्रीय अधिवेश कर रही है जो अपने आप में अद्भुत और अविस्मरणीय है।

गठबंधन पर किया हमला

गठबंधन पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि विरोध करने वाले आज कांग्रेस के सामने सरेंडर कर रहे हैं। कर्नाटक में गठबंधन से सरकार बनाने वाले आज परेशान है। मध्यप्रदेश, राजस्थान में शुरू हो गया है कि मुक़दमे वापस लो. गठबंधन का खेल तो अभी ट्रेलर है। सारा गठबंधन बस एक व्यक्ति के खिलाफ बन रहा है। जो लोग एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे आज वह साथ आ गए है।

सरकार की तारीफ की

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा है। हम इस बात पर गर्व कर सकते हैं पिछले साढ़े चार साल में भाजपा के नेतृत्व में जिस तरह हमारी सरकारें चली है, उससे जनमानस में यह भाव स्थापित हुआ है कि देश को ऊंचाई पर अगर कोई दल ले जा सकता है तो वह सिर्फ और सिर्फ भाजपा है।

भाजपा की सरकार का मूलमंत्र है सबका साथ-सबका विकास और एक भारत-श्रेष्ठ भारत। जब हम एक भारत-श्रेष्ठ भारत की बात करते हैं तो उनमें क्षेत्रीय अस्मिताओं और आकांक्षाओं के लिए पूरा स्थान है। बेटियां सक्षम हैं और शक्ति का रूप भी हैं। यही कारण है कि भारत के इतिहास में पहली बार सशस्त्र बलों में बेटियों की भागीदारी सुनिश्चित हो रही है, बेटियां फाइटर प्लेन उड़ा रही हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com