सोशल मीडिया पर एक चोर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आमतौर ट्रेन में चोर कई लोगों का सामान चुराते है। लेकिन इस बार समय ने इन चोर का साथ नहीं दिया और इसे ट्रेन मे सवार लोगों ने पकड लिया। जी हां यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपील करता हुआ दिख रहा है कि उसे मत छोड़ो।

रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म पर जब भी ट्रेन आती थी और जब चलने वाली होती थी यह चोर खिड़की के बाहर टहलते हुए लोगों के मोबाइल झपटकर भाग जाट था। इस बार भी यह चोर ऐसा ही करने वाला था, खिड़की के आसपास टहल रहा यह चोर जब वारदात को अंजाम देने वाला था तब इस चोर को लोगों ने ट्रेन के अंदर ही दबोच लिया। लेकिन इसी बीच ट्रेन ने तेज स्पीड पकड़ ली और यह चोर ट्रेन में ही लटका रह गया। जिसके बाद ट्रेन अगले स्टेशन पर रुकी। हालांकि चोर को पूरी यात्रा के दौरान शख्स ने पकड़ कर रखा था।

Must Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में दयाबेन की वापसी को लेकर बोले असित मोदी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया ये खुलासा

वायरल वीडियो बेगूसराय का बताया जा रहा है। जब ट्रेन रात 10:30 बजे समस्तीपुर-कटिहार पैसेंजर ट्रेन में साहेबुपर कमाल- उमेशनगर के बीच की बताई जा रही हैं। बताया जा रहा है कि इस जोर को शख्स ने 15 किलोमीटर तक ऐसे ही लटकाए हुए खगड़िया तक ले गए। चोर कब चेहरे पर डर भी साफ झलक रहा है। पूरे सफर के दौरान यह शख्स ट्रेन में लटका रहा। उसके हाथों में तेज दर्द हो रहा था हालांकि उसे एक शख्स ने कसकर पकड़ कर रखा रहा।