Breaking News

टेबल साफ करते इस वेटर की एक बैग पर पड़ी नजर, जब बैग खोला तो दिखा ऐसा नजारा उसके बाद…

Posted on: 30 Jun 2018 11:19 by Mohit Devkar
टेबल साफ करते इस वेटर की एक बैग पर पड़ी नजर, जब बैग खोला तो दिखा ऐसा नजारा उसके बाद…

आज के इस बईमानी के ज़माने में अब भी कुछ लोग हैं जिनके प्रति ईमानदारी देखकर लोगों को सीख लेनी चाहिए. आज के समय में अगर आपको कोई पैसों से भरा बैग मिले तो शायद ही आप किसी को उसकी जानकारी देंगे बल्कि चुपचाप पैसा दबा लेंगे अब जबाना ही ये है लेकिन आज हम  आपको एक ऐसा व्यक्ति दिखाने जा रहे हैं जो एक होटल में मामूली सा वेटर है लेकिन उसकी ईमानदारी देखकर अच्छे-अच्छों की आंखों से पानी आ गये. आप भी इस इंसान की काबिलियत को जानकर ये जरूर कहेंगे कि अभी भी कुछ लोगों में ईमानदारी जिंदा है.

वेटर ने कायम की ईमानदारी की मिसाल:-

via

ऊंची बुलंदियों तक पहुंचने में लोगों को क्या नहीं करना पड़ता है कुछ लोग तो गलत रास्ता अपनाकर भी चर्चा में आ ही जाते हैं लेकिन चेन्नई में काम करने वाले इस वेटर ने कुछ ऐसा कारनामा किया कि रातों-रात मशहूर हो गया. दरअसल चेन्नई का मशहूर रेस्टोरेंट श्रवण भवन में रवि नाम का वेटर नौकरी करता था. रवि उस वक्त तारीफ के काबिल बन गये जब उन्हें एक टेबल पर करीब 25 लाख नोटे से भरा बैग मिला और उन्होंने बिना कुछ लालच के उस बैग को होटल मैनेजर के हवाले कर दिया.

25 लाख रुपयों से भरा नोट देखकर वेटर ने किया ऐसा काम:-

via

रवि की ये ईमानदारी देखकर आपको भी गर्व जरूर महसूस हुआ होगा कि आज के समय में इंसान चंद पैसों की लालच में आकर कुछ भी कर जाता है लेकिन रवि ने लाखों रुपये को ऐसे ही छोड़ दिया. जैसे ही नोटो से भरा बैग मैनजर को दिया गया उसने बाद काफी देर तक बैग के मालिक का इंतजार किया गया लेकिन वहां कोई नहीं आया तब वो बैग पुलिस के हवाले कर दिया गया.

चारों तरफ वेटर की वाह-वाही:-

Image result for टेबल साफ करते इस वेटर की एक बैग पर पड़ी नजर, जब बैग खोला तो दिखा ऐसा नजारा उसके बाद…

via

जब से लोगों को रवि की इस ईमानदारी की खबर मिली तब से मीडिया रवि का इंटरव्यू लेने के लिए पीछे पड़ गई सभी लोग रवि की खूब तारीफ कर रहे हैं. रवि की इस ईमानदारी के लिए उन्हें तोहफे भी दिये गये.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com