मर्दों का अकेलापन दूर कर रोमांस कराएगी ये सेक्स डॉल | Sex Doll, Make Loneliness Away

0
428
sex doll china couple

आमतौर पर आजकल देखा जा रहा है कि समाज में लड़के और लड़कियों के मतभेद के चलते लड़कियों की संख्या कम होती जा रही हैं , जिससे पुरुषों को अपनी सेक्स लाइफ में एन्जॉय करने के मौके कम मिल पा रहे है। ये तो बात हुए अपने आस-पास के प्रदेशों की परन्तु विदेशों में आज भी ज्यादा बच्चे पैदा नहीं किये जा सकते है।

Read More : सेक्स के समय करें ये गंदी बातें, मिलेगा भरपूर रोमांस

अब इतना पढ़कर तो आप समझ ही गये होंगे। जी हां, हम बात कर रहे है चीन की, जहां सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद चीन में जन्मदर लगातार घट रही है। जिसका बड़ा कारण ‘एक बच्चे की नीति’ था। हालांकि बाद में  इस विवादास्पद ‘एक बच्चे की नीति’ को 2016 में ही बदलकर दंपती को दो बच्चे पैदा करने की अनुमति है।

Read More : जानें सेक्स में कितना फायदेमंद है महिला ‘कंडोम’

सरकार द्वारा उठाये गये ऐसे कदम से चीन के लोग अकेलेपन के शिकार हो रहे हैं, क्योंकि वहां लड़कियों की संख्या घटने के साथ ही वहां के ज्यादातर पुरुष बूढ़े हो रहे हैं। ऐसे में वहां के लोगों का अकेलापन दूर करने के लिए एक ऐसी ‘सेक्स डॉल्स’ बनाई गई हैं, जो न सिर्फ लोगों के साथ बात करती है बल्कि उनसे प्यार भी करती है।

Read More : …तो इस कारण सेक्स के तुरंत बाद सो जाते है लोग

इन टॉकिंग सेक्स डॉल्स को चीन के उत्तरी पोर्ट के शहर डालियान में स्थित एक कंपनी ने बनाया है। ये सेक्स डॉल अपना नाम भी बताती हैं और पूछने वाले से खुद को ‘बेबी’ कहने के लिए कहती हैं। इन टॉकिंग सेक्स डॉल्स में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

कंपनी का कहना है कि इन टॉकिंग सेक्स(sex) डॉल्स की वजह से चीन की बढ़ती सामाजिक समस्याएं दूर हो सकती हैं। आपको बता दे कि चीन, जापान के बाद दूसरा देश है जहां के पुरुष सेक्स डॉल्स में प्यार खोज रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here