Breaking News

मोदी फिट रहने के लिए 30 हजार रुपए किलो वाली कौन सी सब्जी खाते हैं ,जानिए

Posted on: 28 Sep 2018 20:01 by Lokandra sharma
मोदी फिट रहने के लिए 30 हजार रुपए किलो वाली कौन सी सब्जी खाते हैं ,जानिए

भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान के 15 वे प्रधानमंत्री हैं। बीजेपी के नेता नरेंद्र मोदी भारत के सबसे खास पॉलीटिशियन में से एक हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री बनने के बाद से आज तक एक भी दिन की छुट्टी नहीं ली।

इसका कारण जानते हैं क्यों, चलिए हम बताते है। क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी मशरूम का सेवन करते हैं। यह जानकर आपको बहुत हैरानी होगी एवं इसकी कीमत सुनकर आप दंग रह जाएंगे। इसकी कीमत 30 हजार रुपये किलो हैं। इस मशरूम से मोदी जी को भरपूर स्टेमिना मिलता है जो उनको अधिक से अधिक काम करने की ताकत देता है।

इस बात से तो आप अच्छी तरह वाकिफ है कि प्रधानमंत्री मोदी अपने को फिट रखने के लिए योगा एवं एक्सरसाइज करते हैं। लेकिन इसके अलावा वह अपने आप को सेहतमंद रखने के लिए हिमाचल प्रदेश के इन मशरूमो का सेवन भी करते है। इन मशरूमों का वैज्ञानिक नाम माकरूला एक्सक्यूलेंटा हैं।

इन मशरुमों की विदेशों में भी काफी डिमांड है। यह हिमाचल के लोगों का रोजी  रोटी का भी साधन है। हालांकि यह पहाड़ों पर अपने आप ही उगते हैं। इसलिए यहां के लोग इन को ढूंढने के लिए जंगलों में भटकते रहते हैं। इनकी कीमत बाजार में 30 हजार रूपये किलो हैं। जो भारत के प्रधानमंत्री की सेहत बनाने का काम करते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com