मोदी फिट रहने के लिए 30 हजार रुपए किलो वाली कौन सी सब्जी खाते हैं ,जानिए

0
21

भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान के 15 वे प्रधानमंत्री हैं। बीजेपी के नेता नरेंद्र मोदी भारत के सबसे खास पॉलीटिशियन में से एक हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री बनने के बाद से आज तक एक भी दिन की छुट्टी नहीं ली।

इसका कारण जानते हैं क्यों, चलिए हम बताते है। क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी मशरूम का सेवन करते हैं। यह जानकर आपको बहुत हैरानी होगी एवं इसकी कीमत सुनकर आप दंग रह जाएंगे। इसकी कीमत 30 हजार रुपये किलो हैं। इस मशरूम से मोदी जी को भरपूर स्टेमिना मिलता है जो उनको अधिक से अधिक काम करने की ताकत देता है।

via

इस बात से तो आप अच्छी तरह वाकिफ है कि प्रधानमंत्री मोदी अपने को फिट रखने के लिए योगा एवं एक्सरसाइज करते हैं। लेकिन इसके अलावा वह अपने आप को सेहतमंद रखने के लिए हिमाचल प्रदेश के इन मशरूमो का सेवन भी करते है। इन मशरूमों का वैज्ञानिक नाम माकरूला एक्सक्यूलेंटा हैं।

via

इन मशरुमों की विदेशों में भी काफी डिमांड है। यह हिमाचल के लोगों का रोजी  रोटी का भी साधन है। हालांकि यह पहाड़ों पर अपने आप ही उगते हैं। इसलिए यहां के लोग इन को ढूंढने के लिए जंगलों में भटकते रहते हैं। इनकी कीमत बाजार में 30 हजार रूपये किलो हैं। जो भारत के प्रधानमंत्री की सेहत बनाने का काम करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here