Breaking News

आपकी नाभि आपके लाखों रुपये बचा सकती है, जानिए कैसे

Posted on: 20 Sep 2018 14:23 by Ravi Alawa
आपकी नाभि आपके लाखों रुपये बचा सकती है, जानिए कैसे

आज के समय में अपने चेहरे के लिए लोग ना जाने कितने लाखों रुपये खर्च कर देते है, पुरुष और महिलाएं अपने चेहरे के ग्लो को बढ़ाने के लिए क्या-क्या नहीं करते है. महिलाए ब्यूटी पार्लर में लाखों रुपये तक खर्च कर देती है. और पुरुष भी अपने चेहरे के ग्लो को बढ़ाने के लिए बहुत सी क्रीम लगाकर अपने चेहरे को नुकसान पहुंचा देते है. कई लोगों को तो बहुत सारा पैसा खर्च करने के बाद भी अपने चेहरे की खूबसूरती नहीं मिल पाती है.

Via

आपके लिए आज हम ऐसे टिप्स लेकर आये जिसको करने के बाद आपके चेहरे का ग्लो नेचुरल रूप से निखर जायेगा. सबसे अच्छी बात ये है कि इस नुस्खे का आपके चेहरे पर कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होगा. साथ ही ना ही आपको इस नुस्खे को करने के लिए लाखों रुपये खर्च करना है.

जी हां जिस नुस्खे के बारें में हम आपको बताने जा रहे है, वो है तेल इसकी कुछ बूंद आपके चेहरे के ग्लो लिए काफी है. अगर आप अपनी नाभि में तेल लगाते है तो इसका सीधा सा असर आपको अपने चेहरे में नज़र आएगा. हमारे शरीर के नाभि वाले हिस्से में कुछ बूंदे नारियल या बादाम तेल की डालने से चेहरे पर आश्चर्यजनक असर होता है. कुछ चीजें हैं जिन्हें नाभि में लगाकर खूबसूरती बढ़ाई जा सकती है.

Via

आज के समय में कई लोग अपने सांवलेपन की समस्या से परेशान है. अगर आप भी अपनी इस परेशानी को दूर करना चाहते है, तो अपनी नाभि में घी लगाये. इससे सांवलापन दूर हो जाता है. इसके साथ ही आप शहद अपनी नाभि में लगा सकते है. इससे चेहरे के मुहांसे दूर होते है. इसके साथ ही गुलाब जल को नाभि में लगाने से चेहरे के दाग धब्बे दूर होते है. इससे आपकी स्किन का ग्लो बढ़ता है.

कई लोग अपने चेहरे के काले रंग को लेकर भी परेशान होते रहते है अगर आपको अपने चेहरे का रंग गोरा करना है तो बादाम का तेल नाभि में लगाए. इससे आपके चेहरे की शाइनिंग बढ जाएगी. यह कुछ आसान से टिप्स है जो कोई भी अजमा सकता है. इसे करने से आपका कुछ अधिक खर्चा भी नहीं होगा. और इसका आपके चेहरे पर कोई भी साइड इफेक्ट भी नहीं होगा.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com