फिल्म ‘मिशन मंगल’ का दूसरा पोस्टर रिलीज़, इस दिन ट्रेलर आएगा सामने

0
26
mission mangal

मुंबई : बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार ने 15 अगस्‍त को र‍िलीज होने वाली फ‍िल्‍म ‘मिशन मंगल’ का नया पोस्‍टर शेयर क‍िया है। अक्षय कुमार ने जो पोस्‍टर शेयर किया है उस पर सितारों के रूप में देश को वैज्ञानिक महाशक्ति बनाने वाले वैज्ञानिकों की झलक दिखाई दे रही हैं। पोस्‍टर पर विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्‍नू, शर्मन जोशी नजर आ रहे हैं और मंगल ग्रह पर जाता हुआ यान नजर आ रहा है।

पोस्‍टर पर मौजूद सभी सितारों के चेहरे एक आशा से भरपूर दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्‍टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है – एक कहानी जिसने इंडियन स्‍पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी। वहीं इस पोस्‍टर के साथ बताया गया है कि इसका ऑफिशल ट्रेलर कब जारी होगा। 18 जुलाई को इस बहुप्रत‍ीक्षित फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज होगा।

इससे पहले ‘मिशन मंगल’ का एक और पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें सेटेलाइट के साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को दिखाया गया था। इसे शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा था, ‘ऐसे अंडरडॉग्स की कहानी, जो इंडिया को मंगल ग्रह तक ले गए। ताकत, साहस और कभी हार न मानने की कहानी। ‘मिशन मंगल’, मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी।’

कुछ वक्‍त पहले इस फ‍िल्‍म का टीजर सामने आया था जिसमें देखने को मिला है कि किस तरह एक रॉकेट स्पेस में भेजा जा रहा है उसके लिए पूरी टीम काफी तैयारियों में लगी है। टीजर की शुरुआत होती है सेटेलाइट की झलक दिखाई देती है। इसके बाद सेटेलाइट को लॉन्च करते दिखाया जाता है, यह सीन काफी दमदार है। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम को एक- एक कर दिखाया जाता है। टीजर के अंत में लिखा आता है, ‘आसमान ही सीमा नहीं है।’

अक्षय की फिल्म ‘मिशन मंगल’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसका उनके फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है। पिछले साल जहां स्वतंत्रता दिवस पर उनकी फिल्म ‘गोल्ड’ रिलीज हुई थी, वहीं इस साल में फिल्म ‘मिशल मंगल’ से धमाका करने वाले हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर जगन शक्ति हैं। बॉक्‍स ऑफ‍िस पर इस फ‍िल्‍म की टक्‍कर बाहुबली स्‍टार प्रभास की ‘साहो’ और जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाऊस’ से होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here