Breaking News

सवाल पीएम की पत्नी और राहुल की हीरोइन का..

Posted on: 10 Apr 2019 17:26 by shivani Rathore
सवाल पीएम की पत्नी और राहुल की हीरोइन का..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर बनी फिल्म पीएम मोदी देशभर में चर्चा में है। इस पर उठ रही आपत्ति और चुनाव आयोग से लेकर कोर्ट तक की उठापटक ने भी इसे व्यापक लोकप्रियता दी है। इसी बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी बायोपिक बनने लगी है। इसका टीजर यूट्यूब पर जारी हो गया है और जल्द ही यह फिल्म भी रुपहले पर्दे पर होगी। इन दोनों फिल्मों को लेकर अनेक दिलचस्प सवाल उठ रहे हैं। इनमें सबसे बड़ा सवाल है हीरोइन का।

Read More : अटल, आडवाणी और मुरलीमनोहर जोशी को किनारे कर देना कौनसी संस्कृति है?

यह तो जगजाहिर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विवाहित हैं। वे भारत निर्वाचन आयोग को दिए शपथ पत्र में तो जसोदाबेन को पत्नी बताते हैं, लेकिन व्यवहारिक तौर पर उनसे कोई संपर्क या संबंध नहीं रखते। यानी महज खानापूर्ति के लिए नाम का उपयोग। अब बात करें राहुल गांधी की तो वे अविवाहित हैं। हालांकि उनकी गर्ल फ्रेंड को लेकर समय-समय पर खबरें लीक होती रहती हैं। वैसे अपनी हीरोईन के बारे में राहुल ने खुद ही स्थिति स्पष्ट हुई।

Read More : शिवराज काल के ई टेंडर घोटाले को लेकर FIR दर्ज

बात चली उनकी बायोपिक की तो पुणे में छात्रों ने सवाल दागा आपकी हीरोईन कौन होगी। वे बोले मैंने अपने काम से ही शादी कर ली है। अपना जीवन कांग्रेस के लिए समर्पित कर दिया है। बहरहाल, पीएम मोदी फिल्म तो आजकल में ही रिलीज होने को तैयार है। इसमें पीएम की भूमिका ख्यात अभिनेता विवेक ओबेराय कर रहे हैं। वहीं राहुल की बायोपिक भी बन ही रही है। इसमें अभिनेता अश्विनी कुमार राहुल की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका हिमंत कपाडिया निभा रहे हैं।

Read More : देश में पड़े-लिखे डिग्रीधारी अनपड़ो की फोज बढती जा रही है

कुछ समय पहले ही पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई थी वहीं इस फिल्म में पूर्व पीएम की भूमिका उनके भाई राजू खेर निभाते नजर आएंगे। इसकी स्क्रिप्ट लिखी है पत्रकार से फिल्म निर्देशक बने रूपेश पाल ने। इसकी कथा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या से शुरू होकर आम चुनावों के पहले के माहौल तक चलती है। इसमें राहुल के बचपन से कांग्रेस अध्यक्ष बनने तक के अनेक घटनाक्रम पेश किए जाएंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com