फिल्म ‘रंगरूट’ का फर्स्ट लुक जारी, नजर आए क्रिकेटर युवराज के पिता..

0
35

मुंबई : पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘रंगरूट’ का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। इस फिल्म में दिलजीत पहले वर्ल्ड वॉर के समय के सैनिक के किरदार में नजर आने वाले हैं।

फिल्म की कहानी महाराजा सर सज्जन सिंह पर आधारित है जो रतलाम राज्य के पहले राजा थे, जिन्होंने 1893 से 1947 तक राज किया है।

https://www.instagram.com/p/BemVESHB3yR/?utm_source=ig_embed

फिल्म के डायरेक्टर पंकज बत्रा ने कहा ‘इस विषय पर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में पहली बार कोई फिल्म बनाई जा रही है। पहले वर्ल्ड वॉर में कई सिख सोल्जर्स ने अपनी जान गंवाई थी और ये फिल्म उनके लिए ट्रिब्यूट है।

ये मेरे लिए सम्मान और बड़े गर्व की बात है कि मुझे इस फिल्म को डायरेक्ट करने का मौका मिला। दिलजीत ने इस सपने को सच किया है, उसने अपनी जान लगा दी है इस किरदार को निभाने के लिए।’ sajjan-singh-rangroot

दिलजीत ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा ‘वो जिसका हम सभी को इंतजार था आ गई है!! ‘रंगरूट’ का फर्स्ट लुक, हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट। हालांकि फिल्म का ट्रेलर 6 फ़रवरी’ को रिलीज़ होगा। ’

https://www.instagram.com/p/BejveYfB59x/?utm_source=ig_embed

गौरतलब है इस फिल्म में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। दिलजीत ने खुद एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। इस फिल्म से पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। फिल्म की रिलीज़ डेट 23 मार्च 2018 को तय की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here