Breaking News

पड़ोसियों से परेशान शख्स, पहुंच गया कोर्ट, जीत गया लाखों रुपए

Posted on: 13 Jun 2019 20:47 by Mohit Devkar
पड़ोसियों से परेशान शख्स, पहुंच गया कोर्ट, जीत गया लाखों रुपए

दुनिया भर में कई लोग ऐसे होते हैं जो अपने पड़ोसियों से परेशान रहते हैं. उस समय वह अपने पड़ोसियों से ज्यादातर झगड़ा करते हैं. लेकिन अमेरिका के एक शख्स ने उनसे झगड़ा करने की बजाए कोर्ट के दरवाजे पर दस्तक दे दी. जी हां, ख़बरों के मुताबिक, न्यूयॉर्क में रहने वाले माइक एडिसन हर रोज़ अपने पड़ोसियों के शोर से उनकी नींद खुल जाती थी. जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत आस पास रहने वालो से की. उन्होंने पुलिस और शहर की अन्य एजेंसियों को लेटर भी लिखा लेकिन कोई फायदा नहीं मिला.

वहीं जब कसी ने भी उनका साथ नहीं दिया तो उन्होंने अकेले ही इस शोर से छुटकारा पाने के लिए मोर्चा खोल दिया और कई कंपनियों के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया. बाद में वह इस काम में कामयाब रहे. बता दें कि उनके पास क़ानूनी कोई भी ज्ञान नहीं था. इसके बावजूद फिर भी उन्होंने एक कंस्ट्रक्शन कंपनी, रियल एस्टेट डेवलपर और रीट एड ड्रगस्टोर चेन पर भी केस दायर किया है.

एडिसन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि ये कंपनियां अपने कर्मचारियों द्वारा शोर करने से रोकने पर असफल रहे हैं. इसके बाद केवल शोर ही कम नहीं हुआ बल्कि समझौते के तौर पर हजारों डॉलर का भुगतान भी इस दौरान किया गया है. 70 साल के एडिसन अभी क्वींस में अप्रवासियों को अंग्रेजी सिखाने का काम करते हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com