Breaking News

चेकअप के लिए आया था मरीज, डॉक्टर ने बरसा दिए थप्पड़, वीडियो Viral

Posted on: 04 Jun 2019 11:45 by Mohit Devkar
चेकअप के लिए आया था मरीज, डॉक्टर ने बरसा दिए थप्पड़, वीडियो Viral

ऐसा कहा जाता है कि भगवान् का दूसरा रूप डॉक्टर होता है. हमने कई बार किस्सों में सुना होगा कि डॉक्टर एक मरीज को मौत के मुंह से भी बाहर निकल कर लाया है. लेकिन क्या हो यही भगवान् का रूप जब आप पर भारी पड़ जाए. जी हां, जयपुर में स्थित सबसे बड़े हॉस्पिटल के एक डॉक्टर ने बेड पर चढ़कर मरीज से मारपीट की. मारपीट के दौरान डॉक्टर ने मरीज को खूब पटक-पटक कर मारा. वह डॉक्टर मरीज को तब तक मारता रहा जब तक उसके मुंह से खून नहीं आ गया. इसी दौरान मरीज के एक परिजन को भी डॉक्टर ने थप्पड़ मारा. इस पुरे मामले का एक वीडियो भी बनाया गया है. जोकि सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, एक जून को हॉस्पिटल में 1सी वार्ड में भारती मरीज रमेश डॉक्टर सुनील से चेकअप करवाने के लिए आया था. इस दौरान रमेश ने डॉक्टर सुनील से कहा कि, मेरी हालत बहुत ख़राब हो रही है, पहले आप मुझे देख लो. इस दौरान डॉक्टर ने नंबर से देखने की बात कही तो दोनों के बीच बहस हो गई, जोकि मारपीट में बदल गई. इस बीच विवाद बढ़ा तो गुस्से में आए डॉ.सुनील ने मरीज रमेश को बैड पर चढ़कर बुरी तरह से पीटा.

इस घटना के बीच मरीज के कई परिजन भी मौजूद थे. जिसमे से एक ने इस मामले का वीडियो बनाना शुरू कर दिया और सोमवार को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो वायरल होते ही मानवाधिकार आयोग ने इस मामले में डॉक्टर से 25 जून तक रिपोर्ट मांगी है. उधर चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने भी प्रकरण की जानकारी मांगी है. अस्पताल अधीक्षक इस प्रकरण को लेकर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com