फिल्म ‘सांड की आंख’ का नया गाना हुआ रिलीज, स्वैग अंदाज में नजर आई तापसी-भूमि

पिछले दस वर्षों में बॉलीवुड ने महिलाओं की मुक्ति पर बनी कुछ बेहतरीन फिल्में देखी हैं ऐसी ही एक फिल्म है 'सांड़ की आंख' जो जल्द ही सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है।

0
64
tapsee

पिछले दस वर्षों में बॉलीवुड ने महिलाओं की मुक्ति पर बनी कुछ बेहतरीन फिल्में देखी हैं। ऐसी ही एक फिल्म है ‘सांड़ की आंख’ जो जल्द ही सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है। एक तरफ आगामी फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है तो वहीं अब फिल्म के गाने दर्शकों को फिल्म देखने के लिए आकर्षित कर रहे हैं। फिल्म का नया गाना ‘बेबी गोल्ड’ रिलीज हो गया है। इस गाने को तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर पर फिल्माया गया है।

यह गाना सभी को बहुत पसंद आ रहा हैं और खास बात यह है की सॉन्ग में तापसी और भूमि का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा हैं। सॉन्ग को दोनों ही एक्ट्रेसेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गाना शेयर करते हुए भूमि ने लिखा- कोई कुछ भी कहे, कोई कुछ करे, अरे मैं तो हूं टोटली सोल्ड सोल्ड सोल्ड, बेबी गोल्ड। इस गाने को सोना महापात्रा और ज्योतिका टांगरी ने गाया है और विशाल मिश्रा ने म्यूजिक दिया है। वहीं राज शेखर ने लिरिक्स लिखे हैं। बता दें कि इससे पहले उड़ता तीतर और वुमनिया जैसे सॉन्ग भी रिलीज हुए थे।

इस दिवाली पर रिलीज हो रही फिल्म ‘सांड की आंख’ भारत की सबसे उम्रदराज़ शार्पशूटर, प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की एक प्रेरणादायक यात्रा है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और अनुराग कश्यप और चाक और चीज़ फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। इसे प्रशंसित पटकथा लेखके तुषार हीरानंदानी ने निर्देशित किया है वहीँ तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट, अनुराग कश्यप और निधि परमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

फिल्म में तापसी प्रकाशी तोमर का किरदार निभा रही हैं और भूमि चंद्रो तोमर का रोल प्ले कर रही हैं। चंद्रो और प्रकाशी तोमर को दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला शॉर्प शूटर्स के तौर पर जाना जाता है और चंद्रो को लोग शूटर दादी व प्रकाशी को रिवॉल्वर दादी के नाम से भी जानते हैं। तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाद रंधावा और प्रकाश झा भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here