मुस्लिम नेता बोले, यदि मोदी दोबारा पीएम नहीं बने तो कर लूंगा सुसाइड | I’ll commit suicide if MODI doesn’t become PM again said by Muslim Leader

0
34

लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक अतिउत्साहित नजर आ रहे हैं। देशभर में पीएम मोदी के समर्थकों में दीवानगी देखने को मिली रही है। इसी बीच यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। सैयद वसीम रिजवी ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो वह खुदकुशी कर लेंगे। वसीम रिजवी ने बयान देते हुए कहा कि अगर 2019 में नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री नहीं बने तो मैं अयोध्या में राम मंदिर के गेट के पास जाकर आत्महत्या कर लूंगा।

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि यदि 2019 में किसी और सियासी दल का नेता देशद्रोहियों की मदद से प्रधानमंत्री बन जाता है, तो मैं आत्महत्या कर लूंगा, क्योंकि देशद्रोहियों के हाथों मरने से अच्छा है इज्जत की मौत मरना। सैयद वसीम रिजवी का कहना है कि देशप्रेमियों में नरेंद्र मोदी को लेकर उत्साह है और वही एक ऐसे नेता है जो देश को आगे ले जा सकते हैं।
Read More : पीएम मोदी पहली बार जाएंगे अयोध्या, मगर नहीं करेंगे रामलला के दर्शन

मुस्लिम नेता का दावा, मदरसों में पढ़ा रहे आतंकवाद का पाठ

यूपी के सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पत्र खत लिखकर मदरसों को बंद करने की अपील की है। रिजवी का कहना है कि प्राथमिक मदरसों में बच्चों का कट्टरपंथी सोच के तहत तैयार किया जा रहा हे। यदि समय रहते इन्हें बंद नहीं किया तो 15 में देश के आधे से ज्यादा मुसलमान आईएसआईएस के समर्थक बन जाएंगे। रिजवी का दावा है कि कुछ मरदसों में आतंकवाद का पाठ पढ़ाया जा रहा है, जो बंद होना चाहिए। यह वह नहीं कह रहे हैं, यह तो साफ-साफ सरकार की रिपोर्ट में कहा गया है। इस बयान के बाद रिजवी को लगातार धमकियां मिल रही है।

Read More : जानिए ड्रग्स मामले में फंसे वाडिया और मोहम्मद अली जिन्ना का क्या है रिश्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here