Breaking News

एयरटेल का विंक म्यूज़िक बना गूगल प्ले स्टोर पर 2018 का सर्वाधिक मनोरंजक ऐप

Posted on: 19 Dec 2018 09:42 by Ravindra Singh Rana
एयरटेल का विंक म्यूज़िक बना गूगल प्ले स्टोर पर 2018 का सर्वाधिक मनोरंजक ऐप

नई दिल्ली: एयरटेल का म्यूज़िक स्ट्रीमिंग ऐप, विंक म्यूज़िक गूगल प्ले स्टोर पर ‘मोस्ट एंटरटेनिंग ऐप ऑफ 2018’ बन गया है। 2014 में ओटीटी ऐप के रूप में लॉन्च किया गया, विंक म्यूज़िक सर्वाधिक एक्टिव यूज़र्स के साथ भारत का अग्रणी म्यूज़िक ऐप बन गया है। स्मार्टफोन की जबरदस्त वृद्धि एवं डेटा नेटवर्क्स की ऊँची स्पीड के साथ विंक म्यूज़िक के 100 मिलियन से ज्यादा इंस्टॉल हुए हैं।विंक म्यूज़िक अन्य ऐप्स से अलग इसलिए है क्योंकि यह ऐप का सुगम एवं समझदार अनुभव प्रदान करने पर केंद्रित है।

भारती एयरटेल के सीईओ- कंटेंट एवं ऐप्स, समीर बत्रा ने कहा, ‘‘हमारा सबसे बड़ा जुनून यूज़र के अनुभव पर है और हम इसे बेहतर बनाने के लिए निवेश एवं इनोवेशन जारी रखेंगे। हमें अपने यूज़र्स से मिला प्रेम हमारे प्रयासों के लिए सबसे बड़ा एन्डॉर्समेंट है और हम 2018 का समापन इतने शानदार तरीके से करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।’’

विंक म्यूज़िक का लेटेस्ट वर्ज़न मई, 2018 में रिलीज़ किया गया। यह यूज़र्स को अत्यधिक व्यक्तिगत एवं संदर्भात्मक अनुभव प्रदान करता है। ऑल न्यू विंक एक रेडियो टैब, एक समर्पित ‘माई म्यूज़िक टैब’ एवं एक सोशल एलिमेंट के साथ आता है, जिसमें प्लेलिस्ट दी गई होती है, जिसमें यूज़र अपनी पसंद के अनुरूप अन्य लोंगों द्वारा तैयार की गई प्ले लिस्ट देख सकता है। इस ऐप में आर्टिस्ट सेक्शन भी है, जो म्यूज़िक आर्टिस्ट से सर्वश्रेष्ठ गाने प्रदर्शित करता है, ताकि यूज़र्स को नैविगेट करना आसान हो।

समीर बत्रा ने कहा, ‘‘अब हम अपनी लाईब्रेरी में क्षेत्रीय कंटेंट शामिल करने पर केंद्रित हैं, क्योंकि ऑनलाईन आने वाले ज्यादातर नए यूज़र छोटे शहर एवं गांवों के हैं। हमें क्षेत्रीय गानों की मात्रा में भारी वृद्धि देखने को मिल रही है, जो विंक पर स्ट्रीम किए जा रहे हैं। हमारा मानना है कि आने वाले सालों में यह ट्रेंड काफी ज्यादा बढ़ जाएगा। इन बाजारों एवं ग्राहकों की एयरटेल की गहरी समझ हमें इन यूज़र्स को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने में समर्थ बनाती है।

विंक म्यूज़िक ने सभी अग्रणी रिकॉर्ड लेबल्स जैसे हंगामा, यूनिवर्सल म्यूज़िक, सोनी म्यूज़िक, सारेगामा, ज़ी म्यूज़िक, आदित्य म्यूज़िक, यूनिसिस, वीनस, पीडीएल के साथ साझेदारी की है, ताकि यूज़र्स को अतुलनीय वैरायटी एवं सर्वोच्च मनोरंजन का अनुभव प्रदान किया जा सके।

Read More:-

एयरटेल ने बिहार और झारखण्ड में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नए सुविधाजनक कॉम्बो रिचार्ज पैक पेश किए

एयरटेल ने MPCG में वॉइस गुणवत्ता बढ़ाने के लिए मोबाइल नेटवर्क को किया अपग्रेड

एयरटेल के साथ चार धाम की यात्रा में जुड़े रहे अपनों से

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com