Breaking News

लड़की का चमत्कार बता सकता है आपकी मौत का राज

Posted on: 31 Jan 2019 18:02 by Rakesh Saini
लड़की का चमत्कार बता सकता है आपकी मौत का राज

दुनिया में ऐसे कई अजीबोगरीब शक्तियां वाले लोग है। जो यह दावा करते है कि उनके पास शक्तिया है शायद आपने भी सुना होगा और देखा की होगा। लेकिन कुछ लोग अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल करते है तो कुछ इसका सही काम में इन शक्ति का इस्तेमाल करते है। वो लोग अपनी शक्ति से वर्तमान भविष्य में क्या होने वाला है यह तक वो बता सकते है। उन्हें इसका आभास पहले ही हो जाता है। एक ऐसी ही ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली 25 वर्षीय अरी कला है जो यहां दावा करती है कि उसे मरने वाले व्यक्ति का पहले ही पता चल जाता है कि कौन व्यक्ति कब मरने वाला है।

आपकों यह सुनकर हैरानी होगी कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है लेकिन यह सही है। ‘अरी कला’ यह सूंघ कर बता सकती है कि किसकी जल्द ही मौत होने वाली है। अरी कला को अपनी शक्ति का पता करीब 12 साल की उम्र में लगा। उसका कहना है कि इस शक्ति का पता नहीं की वो इस शक्ति का क्या करें उसका कैसे इस्तेमाल करें।

अरी कला ने इसके बारे में बताया कि जब वो करीब 12 साल की थीं, तब वो अपने एक रिश्तेदार को देखने पहुंची थीं, जिसकी जल्द ही मौत होने वाली थी। उस समय उन्हें वहां एक अजीब सी गंध का अहसास हुआ। इसके बाद वो कई और लोगों के पास भी गईं और उनके पास भी जाने पर इसी तरह की गंध का अहसास हुआ, जिनकी थोड़े ही दिनों बाद मौत हो गई।

हालांकि अरी ने अपनी इस ‘शक्ति’ पर अफसोस भी जताया है कि उन्हें भले ही लोगों की मौत का पहले पता चल जाता हो, लेकिन वो किसी की जान नहीं बचा पातीं। उनका कहना है कि कौन मरने वाला है, ये उन्हें पता चल जाता है लेकिन वो उस व्यक्ति को बताती नहीं हैं, क्योंकि वो नियति के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहतीं। अरी पेशे से एक मनोवैज्ञानिक हैं उनका कहना हैं की कोई ना कोई व्यक्ति में किसी ना किसी तरह की शक्ति होती है लेकिन वहां मनुष्य के अंदर दबी की दबी रह जाती है।

Read More:- आज भी झोपड़ी में रहता है भाजपा का यह विधायक

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com