तीन साल पहले लापता हो गया था शख्स, Tik-Tok की मदद से ऐसे मिला

0
57
tiktok

पिछले दिनों टिक-टॉक बैन होने को लेकर काफी चर्चाएं हुई थी. लेकिन उसे बस कुछ दिनों के लिए बैन किया गया था. टिक-टॉक से पिछले काफी समय से कई घटनाएं सामने आ रही थी. जिसका हर कोई विरोद करते हुए एप को बैन करने की मांग कर रहा था. जिस वजह से इस एप पर बैन लगा दिया गया था. हाल ही में एक बार फिर इससे जुड़ा एक और ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.

दरअसल, तमिलनाडु में रहने वाला एक युवक अचानक तीन साल पहले गायब हो गया था. लेकिन आप यकीन नहीं करेंगे टिक-टॉक की वजह से वह युवक फिर अपने परिवार से मिल पाया है. ख़बरों के मुताबिक, सुरेश नाम का एक शख्स साल 2016 में घर छोड़कर चला गया था. जहां उसकी बीवी और उसके दो बच्चे रहते थे. सुरेश की पत्नी और उसके अन्य घर वालों ने उसे खूब ढूंढा लेकिन वह कही भी नहीं मिला. जिसके बाद उसकी पत्नी ने अपने पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई. लेकिन पुलिस भी सुरेश को ढूंढने में नाकाम रही.

सुरेश की पत्नी जया के एक रिश्तेदार ने उसे टिक-टॉक का एक वीडियो बताया, जिसमें नज़र आ रहा शख्स उसके पति की तरह ही दिखाई दे रहा था. कुछ देर बाद जया ने उसे पहचान लिया. इसके बाद जया ने पुलिस को उस वीडियो के बारे में बताया. पुलिस ने भी काफी खोजबीन की और आखिरकार उसके पति को ढूंढ निकाला.

जानकारी के मुताबिक, सुरेश होसुर में एक कंपनी में काम कर रहा था. टिक-टॉक के उस वीडियो में सुरेश एक ट्रांसजेंडर महिला के साथ नज़र आ रहा था. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसके महिला के साथ संबंध थे. हालांकि पुलिस ने सुरेश को समझा-बुझाकर पत्नी जया के साथ घर भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here