द लायन किंग में दिखेंगी पिता और बेटे की जुगलबंदी, टीजर हुआ रिलीज

0
50
the lion king

मुंबई : हॉलीवुड कंपनी डिज्नी की एनीमेशन फिल्म ‘द लायन किंग ‘ का हिंदी टीजर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान फिल्म ‘द लायन किंग’ में मुफासा के किरदार में अपनी आवाज से धमाल मचाते सुनाई देंगे। तो वहीं इस फिल्म के लेटेस्ट टीजर में शाहरुख खान के बाद सिम्बा के किरदार में उनके बेटे आर्यन खान की आवाज सुनने को मिल रही है।

दरअसल इससे पहले शाहरुख की आवाज में एक टीजर पहले ही रिलीज हो चुका था। ऐसे में सभी फैन्स उनके बेटे आर्यन की आवाज वाले किरदार सिम्बा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच किंग खान ने सोशल मीडिया पर ‘द लायन किंग’ के इस हिंदी टीजर को रिलीज कर, अपने फैन्स का इंतजार खत्म कर दिया है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पहली बार फिल्म से जुड़े किसी प्रोजेक्ट में दिखे हैं। ‘द लायन किंग’ फिल्म में सिंबा के किरदार के जरिए पहली बार आर्यन खान की आवाज सुनाई देगी। आर्यन खान फिलहाल लंदन में रहते हैं और वहीं पढ़ाई कर रहे हैं। आर्यन खान सोशल मीडिया पर भी बहुत कम दिखते हैं और लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

लेकिन ‘द लायन किंग’ में सिंबा का वॉयसओवर सुनने के बाद फिल्मी जगत में ये बातें भी सामने आने लगी हैं कि आर्यन खान जल्द ही एक्टर के रूप में भी फिल्मों में दिखाई देंगे। माना जा रहा है कि आर्यन खान अगले साल बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं। इससे पहले शाहरुख खान ने कई फिल्मों में अपनी दमदार आवाज की पेशकश की है।

यह पहला मौका है, जब शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान एक साथ किसी फिल्म में डबिंग करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म ‘द लायन’ 19 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में दिखाई देगी। फैन्स इस फिल्म में पिता और बेटे की जुगलबंदी को सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here