Breaking News

मप्र में सबसे बड़े सरकारी अस्पताल को आदर्श अस्पताल बनाएंगे: तुलसी सिलावट

Posted on: 03 Jan 2019 12:58 by Ravindra Singh Rana
मप्र में सबसे बड़े सरकारी अस्पताल को आदर्श अस्पताल बनाएंगे: तुलसी सिलावट

मध्यप्रदेश के नए स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने गुरुवार को मीडिया से चर्चा करते हुए कहा- इंदौर और मप्र के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल को एक आदर्श अस्पताल बनाया जाएगा। साथ ही उन्होंने बुधवार के अस्पतालों के दौरे पर कहा कि पीसी सेठी अस्पताल में लिफ्ट बंद थी। जिसे हाथों हाथ शुरू करवाया गया। वहीं जिला अस्पताल का कार्य 10 से 15 दिनों के भीतर शुरू किया जाएगा. सिलावट ने कहा कि पूरा मध्य प्रदेश और इंदौर के निवासी कैसे स्वस्थ रहें इस पर पूरी तरह कार्य किया जाएगा।

सिलावट ने कहा कि आज रेसीडेंसी कोठी पर हमारे मतदाताओं से मिलने का एक महत्वपूर्ण कार्य रखा गया था जिसके दौरान ही सभी से मुलाकात का कार्यक्रम रखा गया उन्होंने यह भी माना कि मप्र में वह गांव में डॉक्टर्स की कमी बरसों से रही है, इसके लिए चिंतन किया जा रहा है। इसके साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा जो वचन पत्र तैयार किया गया है। उसमें स्वास्थ्य विभाग के 41 बिंदुओं पर गंभीरता से चिंतन किया जा रहा है।

सिलावट भी वंदे मातरम पर किए गए प्रश्न को टालते हुए यह कहते नजर आए कि मुख्यमंत्री इस विषय पर काफी कुछ बोल चुके हैं। वह स्पष्ट कर चुके हैं उसके बाद किसी का भी कुछ कहना उचित नहीं है।मंत्री जी ने कहा कि आज सभी लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनने के लिए आए हैं उसके बाद उन पर विचार किया जाएगा। साथ ही एक प्रश्न की मध्य प्रदेश के ओपीडी शाम के समय व्यवस्था लागू की गई है। लेकिन वहां मौजूद नहीं मिलते इस पर मंत्री जी ओपीडी को ऑपरेशन थिएटर कहते नजर आए उसके बाद बात संभालते हुए उन्होंने कहा कि इसकी व्यवस्था भी की जाएगी।

सिलावट ने कहा की मंदसौर केस के मामले में एक बार फिर जांच की जाएगी कहीं ना कहीं त्रुटि नजर आई होगी। यही कारण है कि एक बार फिर इस मामले में जांच की जाएगी।व्यापम घोटाले को लेकर किया गया प्रश्न को पूरी तरह डालते हुए नजर आए साथ ही सिलावट ने कहा यह गंभीर विषय है। लेकिन इसमें मैं किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं करूंगा। पहले मुझे समझने दो जानकारी लेने दो फिर हर बिंदु पर मैं आपसे चर्चा करूंगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com