“The Kashmir Files” ने तोड़ा रिकॉर्ड, 8 दिन में कमाए इतने करोड़, इस फिल्म को पछाड़ा

कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” (The Kashmir Files) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड ही नहीं देश की जनता भी काफी ज्यादा उत्साह में है।

The Kashmir Files

कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” (The Kashmir Files) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड ही नहीं देश की जनता भी काफी ज्यादा उत्साह में है। इस फिल्म को IMD पर 10 में से 9.9 की रेटिंग दी गई है। अभी तक इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ललकार जारी है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म ने 8 दिनों के अंदर 100 करोड़ का कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस फिल्म में आमिर खान की दंगल को मात दे दी है। इस फिल्म ने एक नया कलेक्शन बनाया है।

धुआंधार कमाई –

आपको बता दे, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि इस फिल्म में इतिहास रच दिया है। फिल्म ने 8वें दिन फिल्म ने 19.15 करोड़ कमाए है। दरअसल, अब तक बाहुबली 2 (19.75 करोड़) के करीब है और दंगल 18.59 करोड़ से ज्यादा है। ये दोनों ही फ़िल्में आइकोनिक हिट्स है। वहीं अब इन फिल्मों को द कश्मीर फाइल्स ने मात दे दी है। इन फिल्मों की लिस्ट में अब द कश्मीर फाइल्स भी शामिल हो गई है। बताया जा रहा है कि दूसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 19.15 करोड़ कमा लिए है। ऐसे में इस फिल्म का कुल कलेक्शन भारतीय बाजार में 116.45 करोड़ हो गया है।

Must Read : Punjab Live : भगवंत मान कैबिनेट का शपथ ग्रहण, इन मंत्रियों ने ली शपथ

जानकारी के मुताबिक, फिल्म दूसरे वीकेंड में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। क्योंकि अब तक लगातार इस फिल्म की ताबड़तोड़ बुकिंग हो रही है। इस फिल्म को मिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम में भी डब किया जाने वाला है। जिसके चलते ये फिल्म शानदार कलेक्शन करने वाली है। गौरतलब है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ देशभर में 11 मार्च को रिलीज़ हुई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन किया है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार समेत कई सितारे नजर आए हैं और कहानी के साथ इनकी एक्टिंग को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं।