Breaking News

बड़ी खबर : Ali Asgar का हुआ एक्सीडेंट

Posted on: 12 Mar 2019 18:04 by Ravi Alawa
बड़ी खबर : Ali Asgar का हुआ एक्सीडेंट

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में दादी का किरदार निभाने वाले मशहूर कॉमेडियन अली असगर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. खबरों से पता चला है कि अली असगर आज सुबह मुंबई में एक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे.

 

सबसे अच्छी खबर यह है कि उन्हें इस कार एक्सीडेंट के दौरान किसी भी तरह की कोई बड़ी चोट नहीं आई है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बाद में अली ने इस घटना को लेकर ट्वीट भी किया है. अभिनेता और कॉमेडियन अली असगर ने बताया कि वो मुंबई में अपनी कार चला रहे थ, जब वह एक सिग्नल पर रुके तभी उनकी कार पर पीछे से किसी ने टक्कर मार दी. इसके बाद अली की कार आगे खड़े एक ट्रक में जा टकराई थी. पूरी कार क्षतिग्रस्त हो गई है.

 

Must Read: साल की सबसे बड़ी फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

इस घटना को लेकर अली असगर ने कई मीडिया हाउस से बातचीत की. एक्सीडेंट को याद करते हुए अली असगर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं कार चला रहा था. मैं सिग्नल पर खड़ा इंतजार कर रहा था. तभी मुझे तेज आवाज आई इसके बाद मेरी गाड़ी आगे खड़ी ट्रक में जा टकराई. इस एक्सीडेंट के बाद मैं काफी घबरा गया था. उन्होंने कहा कि भगवान की कृपा से कुछ ज्यादा नहीं हुआ. मैं बाद में यह सोच रहा था कि यदि कार चल रही होती तो क्या होता या फिर आसपास के लोग चल रहे होते तो क्या होता? लोग ऐसे गाड़ी क्यों चलाते हैं. मैं इसके बाद हिल गया हूं. हालांकि अली असगर ने इसके बाद ट्वीट करके इस पूरी घटना को मुंबई पुलिस ने जिस तरह से हैंडल किया है, उसके लिए मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया है.

 

Must Read:  Sunny Leone आखिर क्यों रोई ?

आपको बता दें कि, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में अली असगर को दादी के रोल में काफी लोकप्रियता मिली थी. इसके बाद अली सुनील ग्रोवर के साथ उनके शो कानपुर वाले खुराना में भी दिखाई दिए थे. चलिए इस हादसे के दौरान जो हुआ उसे लेकर अच्छी खबर यह है कि अली असगर को किसी भी तरह की कोई चोट नहीं लगी है. इसके साथ ही अली असगर ने ट्वीट के जरिए यह बता दिया है कि लोगों को गाड़ी ठीक से चलानी चाहिए. ताकि रोड पर चल रहे लोग सुरक्षित रहे.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com