सरफराज से बोले फैन्स, भाई-भाई आप सूअर की तरह इतने मोटे क्यों हो रहे हो, वीडियो हुआ वायरल

0
71
वर्ल्ड कप

नई दिल्ली : भारत के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में हार के बाद से ही पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है। एक बार फिर उन्हें शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा। वो भी तब जब वे अपनी फेमिली के साथ मॉल में घूम रहे थे। इस हार के बाद सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को फैंस के द्वारा सरेआम बेइज्जती करने का वीडियो वायरल सामने आया है, और साथ ही सभी खिलाड़ियों को घेरा जा रहा है।

ये है मामला-

इंग्लैंड में परिवार के साथ मॉल में घूमने गए पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के साथ एक फैन्स ने बदतमीजी की और उन्हें अपशब्द कहे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक फैन ने कहा, ‘भाई, भाई आप सुअर की तरह इतने मोटे क्यों हो? आप सुअर जैसे मोटे हो कम डाइट लिया करो। आपने पाकिस्तान का नाम बहुत रोशन किया है’ .

इसके बाद सरफराज ने अपना आपा नहीं खोया और उसको नजरअंदाज़ कर दिया। मॉल में भी सरफराज कुछ नहीं कहते है और बच्चे को गोद में उठाकर आगे बढ़ जाते है। जिस समय यह शर्मनाक घटना घटी उस समय सरफराज अपने बच्चे के साथ थे। उस व्यक्ति की अभद्रता के बावजूद पाकिस्तान के कप्तान ने अपना आपा नहीं खोया।

इससे पहले भी हुआ है ऐसा-

बता दे कि यह कोई पहला मौका नहीं था जब फैंस ने सरफराज की बेइज्जती की हो। इसके पहले मैच में तो पाकिस्तान कप्तान को पूरे मैदान के बीच ही काफी शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान के खिलाड़ियों से उनके फैन्स उनकी फिटनेस के कारण भी नाराज थे खासकर कप्तान सरफराज की फिटनेस से। इससे पहले फैंस ने भारत के खिलाफ मैच हारने के तुरंत बाद बीच मैदान ही पाकिस्तानी कप्तान की फजीहत कर दी। जिसमें वह पाक कप्तान सरफराज अहमद को ‘मोटा- मोटा सरफराज’ कहकर पुकार रहे थे। मैनचेस्टर के स्टेडियम में ये सुनाई दिया।

मैच के बाद कुछ फैंस भारतीय टीम को सपोर्ट करते दिखे तो कुछ ने पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के मजे लिए। एक फैन ने सरफराज अहमद को मोटा-मोटा कहकर चिढ़ाया। फैंस ही नहीं इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी सरफराज की फिटनेस पर सवाल उठा चुके हैं। अख्तर ने कहा था, ‘सरफराज जब टॉस के लिए आते हैं तो उनका बहुत बड़ा पेट निकला हुआ होता है। उसका मुंह भी बहुत मोटा हो रखा था। वो ऐसे पहले कप्तान हैं जो इतना अनफिट हैं.’

अख्तर ने कहा था, ‘मैंने इतना अनफिट कप्तान नहीं देखा. कीपिंग में भी उनको दिक्कत आ रही हैं. टीम चयन किस आधार पर हो रहा यह समझ से परे है.’ भारत से यह मैच हारने के बाद पाकिस्तान 9वें स्थान पर है और 23 जून को वह अपना अगला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से लंदन मे खेलने उतरेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here