Breaking News

इस कारण से पत्नियां रहती है अपने पतियों से परेशान

Posted on: 26 Jun 2019 11:06 by Ayushi Jain
इस कारण से पत्नियां रहती है अपने पतियों से परेशान

नई दिल्ली : पति-पत्नी के रिश्ते की डोर विश्वास और प्यार पर टिकी होती है। लेकिन जब दोनों के बीच किसी कारण कड़वाहट बढ़ने लगती हैं तो यह स्थिति रिश्ते के लिए घातक बन जाती है। पत्नी की कुंडली से पति का व्यवहार पता चल जाता है। कई बार तो पत्नियां अपने पतियों से इतना परेशान हो जाती है कि रिश्ता टूटने तक आ जाता है।

पत्नी की कुंडली का सप्तम, नवम भाव और लग्न पति की आदतों से सम्बन्ध रखता है। इन भावों के खराब होने पर पत्नी को पति की आदतों से परेशानी होती है। पत्नी की कुंडली का शुक्र पति की आदतों के बारे में बता देता है। पत्नी कुछ उपाय करके पति की इन आदतों में सुधार कर सकती है।

अगर महिला अपने पति की किसी आदत से परेशान रहती है तो पति की ख़राब आदतों को बदलने के लिए ना जाने कितने उपाय अपनाती है। इन आदतों के कारण पति पत्नी में दूरियां आने लगती है जिन्हे नजर अंदाज़ भी नहीं किया जा सकता है। कई बार इस कारण से लड़ाई-झगडे भी होने लगते है।

इस उपाय से करें अपने पतियों को खुश –
अगर पति की वाणी ठीक न हो तो नित्य प्रातः स्नान करके सूर्य को जल अर्पित करें। प्रातःकाल शंख घंटी बजाएं। गायत्री मंत्र का जप अवश्य करें। घर में भोजन अपने हाथों से बनाएं। कोशिश करें कि पति के साथ भोजन करें। पति घर में गन्दगी फैलाते हैं तो घर में नमक मिले पानी का पोंछा लगाएं। घर में कपूर की सुगंध का प्रयोग करें।

शयनकक्ष में एक गिलास पानी में नीम्बू डालकर रख दें। पति को चन्दन की सुगंध का प्रयोग करवाएं। अगर पति को नशे की आदत हो। पति के नशे की वस्तु को शनिवार को सुनसान जगह या कूडेपात्र में फेंक आएं। ऐसा आठ शनिवार करें। नित्य प्रातः और सायं “ॐ शं शनैश्चराय नमः” का 108 बार जप करें। घर में पुरानी वस्तुएं और कबाड़ इकठ्ठा न करें। शयनकक्ष में खूब सारे प्रकाश की व्यवस्था करें।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com