घर में ये पौधे लगाते ही होगी पैसों की बरसात

0
36

आज के समय में हर कोई इंसान चाहता है कि वह जल्द से जल्द धनी व्यक्ति बन जाए परन्तु आपने देखा होगा आज के समय में इतनी आसानी से धनी व्यक्ति बनना बहुत ही मुश्किल भरा काम है।

क्योंकि आपने देखा होगा आम आदमी से लेकर बड़े बिजनेसमैन तक आज के समय में किसी न किसी तरह की परेशानी के चलते आर्थिक तंगी से गुजर रहे है और ऐसे में हर कोई चाहता है कि वह कैसे भी कार्य कर धनी बन जाए उसके पास खूब साडी धन-दौलत, घर -मकान- बंगला और एक गाड़ी हो।

तो अगर आप भी इस तरह की सोच अपने दिमाग में लगा कर बैठे है तो हो जाइये अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए तैयार आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है, जिसे करते ही आपके पास पैसों की भरमार आना शुरू हो जायेगी…

तो आपको बता दे कि वास्तुशास्त्र के अनुसार, यदि आप भी अपने पास धन की वृद्धि चाहते हैं, तो घर में इन पौधों को लगाएं, जिससे आपके घरों में लक्ष्मी का वास सदैव बना रहेगा और आप मन चाही वास्तु, गाड़ी, घर, बंगला आसानी से खरीद पाएंगे।

क्रसुला ओवाटा
यह पौधा लगाने से घर में मां लक्ष्मी की कृपा बरसती है और इससे आपके घर में कभी भी पैसों की कमी नहीं आएगी।

मनी प्लांट
मान्यता है कि मनी प्लांट को घर में लगाने से घर में सुख समृद्धि का वास रहता है। परिवार के लोग खुशहाल रहते हैं, लेकिन इसे घर के अंदर सही दिशा में लगाना चाहिए वो भी उस दिशा में जहां गणेश जी का वास होता है।

लक्ष्मण का पौधा
माना जाता है कि अगर किसी भी घर में लक्ष्मण का पौधा होता है तो उस घर में धन की वर्षा होनी शुरू हो जाती है। परन्तु इसे घर के बालकनी में किसी बड़े गमले में लगाया जाना होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here