Breaking News

स्त्रियों में इन अंगों का बड़ा होना, मर्दों के लिए भाग्यवान होता है | The Growth of the Organs in Women is Lucky for Men

Posted on: 07 May 2019 14:20 by shivani Rathore
स्त्रियों में इन अंगों का बड़ा होना, मर्दों के लिए भाग्यवान होता है | The Growth of the Organs in Women is Lucky for Men

इस दुनिया में खासकर भारत में औरतो को भाग्यशाली और सौभाग्यशाली माना जाता है। धर्म शास्त्र में बहुत से ऐसे पुराण भी हैं, जिनमें स्त्रियों के अंगों का वर्णन प्रमुखता से किया गया है। स्त्रियों के शरीर में कुछ अंग ऐसे होते है जो भाग्य का प्रतिक माने जाते है। अगर यह अंग बड़े होते है तो उन स्त्रियों को भाग्यशाली और धनवान माना जाता है।

Read More : अंधेरे में सेक्स करने से महिला पर पढ़ता है ये असर, इन बातों का रखें ध्यान

स्त्रियों के इन अंगो के बारे में समुद्रशास्त्र में अच्छे से बताया गया है। आज हम आपको बताने जा रहे है, महिलाओं के उन अंगों के बारे में जिनके बड़े होने से औरत को भाग्यशाली और धनवान होने से कोई नहीं रोक सकता।

बड़ी नाभि : स्त्रियों की नाभि का बड़ा होना शुभ माना जाता है। क्योंकि यह इन्हें भाग्यशाली और धनवान बनाता है। जिन भी स्त्रियों की नाभि बड़ी गहरी और दाएं ओर मुड़ी हुई हो तो यह शुभ माना जाता है।

Read More : गर्मी में इस तरह बाथरूम में ले ‘समर’ सेक्स का मजा

लम्बी मजबूत जंघा: स्त्रियों की लम्बी मजबूत जंघा को सौभाग्यशाली का प्रतिक माना जाता है। लम्बी मजबूत जंघा वाली स्त्री घर में लक्ष्मी लेकर आती है।

लंबे बाल : स्त्रियों के लंबे बालों को सौंदर्य के साथ ही भाग्यशाली का प्रतिक माना जाता है और इसी कारण देवी की प्रतिमाओं में लंबे बाल दिखाए जाते हैं। लंबे बालों को शुभ और भाग्यशाली का प्रतीक माना गया हैं।

बड़े वक्ष : बड़े वक्ष वाली महिलाओं को सुख-सौभाग्य और धन संपदा का प्रतिक माना गया है।

Read More : इन अंगों को छूते ही महिला सेक्स के लिए होगी उत्तेजित

महिलाओं के लंबे हाथ: लंबे हाथ वाली महिलाएं सौभाग्य समृद्धि का प्रतिक मानी जाती है। लंबे और मुलायम हाथों को माता लक्ष्मी के समान शुभ माना जाता हैं।

लंबी गर्दन : इसके साथ ही स्त्रियों में बड़ा सिर लंबी गर्दन का होना भी शुभ लक्षण माना जाता है। लंबी गर्दन वाली स्त्रियों को ऐश्वर्य का प्रतिक कहा जाता है।

लंबे कान: महिलाओं के लंबे कान भी उन्हें भाग्यरानी और सौभाग्य शाली बनाते हैं. लंबे कान लंबी आयु को भी दर्शाते हैं. उन्हें सुख और ऐश्वर्या भी दिलाते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com