वरमाला पहनाते ही दूल्हे खो बैठा अपना कंट्रोल! सबके सामने कर दी ये हरकत, वीडियो वायरल

इन दिनों शादियों (Wedding Season) का सीजन चल रहा है। कोरोना के बाद इस साल सबसे ज्यादा शादियां (Wedding) हो रही है। ऐसे में कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इन दिनों शादियों (Wedding Season) का सीजन चल रहा है। कोरोना के बाद इस साल सबसे ज्यादा शादियां (Wedding) हो रही है। ऐसे में कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लोगों को भी शादी व्याह के फोटो वीडियो देखने में काफी मजा आता है। शादी में दूल्हा दुल्हन चार चांद लगा देते है।

Must Read :  दीपिका पादुकोण की ‘कॉपी’ करने लगी Alia Bhatt, रिपीट किया एयरपोर्ट लुक 

कई लोगों को अपनी शादी का काफी ज्यादा इंतजार रहता है तो कई लोग घर वालों की मर्जी से शादी करते। ऐसे में अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे को अपनी शादी का इतना ज्यादा इंतजार था की शादी में दुल्हन को वर्ममाला पहनने के बाद वह अपना कंट्रोल खो बैठा। इस वीडियो को देख सभी लोग हैरान हो गए है।

बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें दूल्हा-दुल्हन दिख रहे है जिन्होंने वाइट कलर के ऑउटफिट पहने हुए है। दोनों का जयमाला कार्यक्रम चल रहा है। दूल्हे ने जब दुल्हन को जयमाला पहनाई तो वह अपना आपा खो बैठा। और स्टेज पर ही सभी के सामने दूल्हे ने ऐसी हरकत कर दी जिससे देख सभी लोग हैरान रह गए।

वीडियो देख सभी ने लिए मजे –

आप देख सकते है इस वीडियो में दूल्हा जयमाला पहनाने के बाद स्टेज पर ही नाचने लग गया। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन उसके वबावजुद भी वह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दूल्हा जयमाला पहनाने के बाद भी अपनी ख़ुशी कंट्रोल नहीं कर पाया। दूल्हे को नाचते देख दुल्हन और पंडित दोनों ही हैरान रह गए वह उसे रोकने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो फैंस को काफी हंसा रहा है।

देखें वीडियो