लड़की के पास जिंदगी के थे सिर्फ दो दिन, प्रेमी ने ऐसे पूरी की आखिरी इच्छा, रो पड़ा पूरा हॉस्पिटल

0
16

दुनियाभर में अपने कई तरह की प्रेम कहानियां देखी और सुनी होगी. कुछ कहानियां सफल हो पाती है, तो कुछ अधूरी रह जाती है. आज हम आपको एक ऐसी सच्ची कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकार आप भी बेहद इमोशनल हो जाएंगे . इस कहानी के बारे में जानने से पहले बता दे कि, इसमें लड़की की उम्र सिर्फ 19 साल ही है. जानकारी के मुताबिक, लड़की का नाम लिंडीया है, जो किडनी में कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी. इसी वजह से लड़की सिर्फ दो से चार दिन की मेहमान रह गई थी. बता दें कि लिंडिया का एक बेहद पक्का दोस्त था. जिसका नाम जोशुआ है.

बता दें कि, जिस हॉस्पिटल में लिंडिया भर्ती थी, वहां के डॉक्टर्स ने भी अपना जवाब दे दिया था कि लिंडिया अब ज्याता समय से लिए नहीं जी पाएगी. वहीं दूसरी ओर यह डॉक्टर की ये बात सुनकर लिंडिया के दोस्त जोशुआ ने उसे शादी के लिए तुरंत प्रपोज कर दिया. जी हां, लिंडिया के लिए यह एक ऐसा पल था, जिसके लिए वह काफी समय से इंतज़ार कर रही थी. हालांकि जोशुआ जानता था कि लिंडिया की कुछ ही दिन बाद मौत हो जाएगी. मगर फिर भी उसने अपने प्यार का इजहार किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दोनों ही एक दुसरे से बेहद प्यार करते थे और लिंडिया की आखिरी इच्छा भी जोशुआ से शादी करना थी. ऐसे में जोशुआ के प्रपोजल को सुन कर लिंडिया ने फ़ौरन शादी के लिए हां कर दिया. जानकारी के मुताबिक, लिंडिया की इच्छा के चलते दोनों की शादी हॉस्पिटल में भी काफी धूमधाम से की गई. . इसके साथ ही दोनों ने शादी के बाद एक दूसरे को किस भी किया. लिंडिया ने ये कभी नहीं सोचा था कि उसकी शादीशुदा जिंदगी ऐसे शुरू होगी और ऐसे खत्म होगी.

लिंडिया के मुताबिक, उसने अपनी शादी कई सपने देखे थे, जो अब उसी के साथ ही चले जाएंगे. जब लिंडिया की जिंदगी खत्म होने की कगार पर थी, तब इन दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया. जबकि ये दोनों काफी समय पहले ही एक दूसरे से प्यार करने लगे थे, लेकिन तब इन दोनों में से किसी ने भी अपने प्यार का इकरार नहीं किया. हालांकि जोशुआ लिंडिया को खुश करने के लिए हमेशा कुछ भी करने को तैयार रहता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here