फिल्म ‘धाकड़’ का पहला टीजर रिलीज, ख़तरनाक लुक में नजर आई कंगना रनौत

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का पहला लुक टीजर आउट हुआ है। जिसमें वे बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रही हैं और वे काफी खतरनाक दिखाई दे रही हैं।

0
80
dhakad-min

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में नज़र आई थी। इस फिल्म की कहानी काफी पसंद की गई। फिल्म में कंगना की एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई। ये एक साइको थ्रिलर थी, जिसमें कंगना ने एक साइको पेशेंट का किरदार निभाया। कंगना उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जिन्हें अपने कैरेक्टर के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है। वे एक जैसे रोल निभाने में विश्वास नहीं करती हैं। कंगना अब एक के बाद एक कई फिल्मों में काफी व्यस्त हैं।

हाल ही में उनकी फिल्म धाकड़ का पहला लुक टीजर आउट हुआ है। जिसमें वे बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रही हैं। इसके पहले भी एक पोस्टर सामने आया था जिसमें कंगना का लुक देखने को मिला था और लेटेस्ट पोस्टर में वो काफी खतरनाक दिखाई दे रही हैं। 45 सेकंड लंबे इस टीजर में कंगना को दिखाया गया है। इसमें उनके चारों तरफ आग दिखाई दे रही है। इसी में से वे चलते हुए आती है और उनके हाथ में एक गन होती है। पानी में हलचल होते देख कंगना वहां ताबड़तोड़ गोलियां चलाती हैं। क्लोजअप शॉट में कंगना के चेहरे पर चोट लगी दिख रही हैं, जिसमें से खून बह रहा है। वे खून को चाटते हुए सामने देखती हैं। उनका ये लुक आपके भी रोंगटे खड़े कर देगा।

फिल्म ‘धाकड़’ एक एक्शन-पैक्ड ड्रामा होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर रेजी घई हैं। कंगना को गन फु की ट्रेनिंग देने के लिए फिल्म के मेकर्स ने हॉन्ग कॉन्ग और थाईलैंड के एक्शन डायरेक्टर्स से भी मुलाकात की। गन फु, मार्शल आर्ट्स और गन सीक्वेंस का मिक्स होता है। कंगना ने बताया था कि टीजर में इस्तेमाल की गई बंदूके असली थीं और बहुत भारी थीं। जिसे उठाने में मुझे मेरी पूरी ताकत लगानी पड़ी। मुझे ये उठाते हुए संघर्ष करते देख मेरे डायरेक्टर रेजी को काफी मजा आया और वे बहुत हंसे। उम्मीद है, वह मुझे फिल्म की शूटिंग के लिए डमी गन का इस्तेमाल करने दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here