Kabhi Eid Kabhi Diwali के सेट से पहली तस्वीर आई सामने, Pooja Hegde के हाथों में दिखा Salman Khan का लकी चार्म

इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पूजा हेगडे (Pooja Hegde) मुख्य किरदार में हैं. वहीं सलमान के जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) भी जरूरी भूमिका में नजर आएंगे.

pooja Hegde

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ऐसे एक्टर है जो हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की हर जगह चर्चा हो रही है. सलमान के साथ इस फिल्म में साउथ की कलाकार पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आने वाली हैं. पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने इस फिल्म की शूटिंग आज से मुंबई में शुरू कर दी है. सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए वह काफी खुश नजर आ रही हैं और अपनी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की है. पूजा ने सेट से अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की पहली तस्वीर शेयर की है.

इन तस्वीरों की सबसे बड़ी खासियत यह है कि पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने यहां सलमान खान (Salman Khan) का लकी ब्रेसलेट पहना हुआ है. फोटो शेयर करते हुए पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने कैप्शन लिखा शूट शुरू हो चुका है. उनकी तस्वीर में सबसे ज्यादा अट्रैक्शन का हाथों में पहना ब्रेसलेट खींच रहा है. पूजा की इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

Must Read- Weather News: गर्मी के फिर बड़े तेवर, 29 जिलों में येलो अलर्ट हुआ जारी

जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है, जहां मेकर्स ने दो बड़े सेट बनवाए हैं. जिसमें से एक मेट्रो का है. खबर है कि मेट्रो की शूटिंग करना एक मुश्किल काम था क्योंकि भीड़-भाड़ को संभालना एक बड़ा चैलेंज है. इसे देखते हुए मेट्रो का एक सेट तैयार किया गया है, जिसमें फिल्म के हिस्से शूट किए जाएंगे.

इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पूजा हेगडे (Pooja Hegde) मुख्य किरदार में हैं. वहीं सलमान के जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) भी जरूरी भूमिका में नजर आएंगे. खबर यह भी है कि बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी सलमान की इस फिल्म का हिस्सा बनने वाली है. इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं और दिसंबर तक इसे रिलीज कर दिया जाएगा.