Breaking News

फिल्म मकड़ी की चुन्नी-मुन्नी हो गई है बड़ी, ऐसा बोल्ड लुक देखकर हो जायेंगे हैरान

Posted on: 21 Jun 2018 10:21 by Mohit Devkar
फिल्म मकड़ी की चुन्नी-मुन्नी हो गई है बड़ी, ऐसा बोल्ड लुक देखकर हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री में चाइल्ड आर्टिस्ट्स आज के समय में अपना किरदार काफी अच्छे से निभाते है. फिल्म इंडस्ट्री में कई चाइल्ड आर्टिस्ट अब बड़े हो गये है और फिल्मों में लीड रोल्स करने लगे हैं.

इन्ही में से सबसे फैमस चाइल्ड एक्ट्रेस है जो पोपुलर हुई हैं वो हैं श्वेता बासु प्रसाद. यह एक चाइल्ड आर्टिस्ट है जो अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और खूबसूरती में बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को भी मात दे रही हैं.

via

चाइल्ड रोल में श्वेता बासु टीवी सीरियल ‘कहानी घर घर की” और “करिश्मा का करिश्मा” में भी नज़र आई थीं. श्वेता ने इन सीरियल में अभिनय से लोगों के दिलों में आने से एक खास पहचान बना ली थी. लेकिन कुछ साल पहले वह एक सैक्स रैकेट में भी पकड़ी गई थी जिससे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री हैरान हो गई थी.

बॉलीवुड फिल्म मकड़ी मिचिल्ड एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली श्वेता बासु प्रसाद अब काफी बड़ी हो चुकीं हैं और बहुत ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाने लगी हैं.

View this post on Instagram

For an ad shoot. Make up and hair: self 🙂

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

बता दें, श्वेता फिल्म मकड़ी में दो किरदार निभाती हुई दिखाई दी थी चुन्नी और मुन्नी का और इनके इस रूप को लेकर उन्हें बेस्ट नेशनल चाइल्ड एक्ट्रेस के ख़िताब का दर्जा भी मिला था.

श्वेता का जन्म 11 जनवरी 1991 जमशेदपुर में हुआ था. श्वेता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात 2002 से की और 2005 में आयी फिल्म इक़बाल में सपोर्टिंग रोल भी निभाया था और श्वेता को इसी फिल्म के रोल के लिए कराची फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला था.

हाल ही में श्वेत ने हिंदी सिनेमा में वापसी की. स्टार प्लस में ऐतिहासिक शो चंद्र नंदनी काफी पोपुलर था. जिससे उन्हें काफी पहचान मिली और पहचान सिर्फ इंडस्ट्री में में नहीं बल्कि पूरे देश में.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com