Breaking News

फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना के बाद इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, स्क्रीन पर दिखेगी दोनों की जुगलबंदी

Posted on: 13 Jul 2019 13:58 by Pinal patidar
फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना के बाद इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, स्क्रीन पर दिखेगी दोनों की जुगलबंदी

मुंबई : बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अदाकारा कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्‍या’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के बाद कंगना फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आने वाली हैं वही दिलकश अदाकारा तबू भी फिल्म ‘धाकड़’ में एंट्री कर चुकी हैं। तबु हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्‍यार दे’ में नजर आई थीं। अजय देवगन और रकुल प्रीति सिंह स्‍टारर की इस फिल्म में उनके रोल की काफी तारीफ हुई थी। कॉमेडी और इमोशंस से भरी इस फिल्म में उन्‍होंने अजय देवगन की बीवी का रोल निभाया था। तबू और कंगना की जुगलबंदी फिल्म  ‘धाकड़’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की घोषणा हाल ही में हुई है।

कंगना रनौत और तबू दोनों ही फिल्म जगत की शानदार एक्ट्रेसेस हैं। ऐसे में दोनों की स्‍क्रीन पर जुगलबंदी अलग ही आनंद पैदा करेगी। आपको बता दें कि यह पहला मौका है जब तबू और कंगना साथ नजर आएंगे। फिल्म की कहानी कैसी होगी, इसके लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। इस फिल्म को रजनीश घई डायरेक्‍ट कर रहे हैं। फिल्म 2020 की दीवाली पर रिलीज होगी। अगर ऐसा हुआ तो इसका मुकाबला वरुण धवन की फिल्म ‘रणभूमि’ से होगा। 2020 में दीवाली 14 नवंबर की है।

कंगना के लुक की बात करे तो कुछ दिन पहले उनकी फिल्म ‘धाकड़’ का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया था और अब इस फिल्म का नया पोस्‍टर सामने आया है। जिसमें उनके लुक ने रोंगटे खड़े कर दिए हैं। कंगना का ये लुक वाकई सॉलिड है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने उनकी फिल्म का पोस्‍टर साझा किया है। जिसमें कंगना के तेवर काफी दमदार नजर आ रहे हैं। उनके दोनों हाथों में मशीन गन हैं जो आग उगल रही हैं। उनके चेहरे पर खून लगा है, आंखों में गुस्‍सा और बाल खुले नजर आ रहे हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com